Move to Jagran APP

युवाओं ने मतदान में दिखाई रुचि

छजलैट: पंचायत चुनाव में युवा मतदाताओं ने मतदान में खासी रुचि दिखाई। क्षेत्र में हुए मतदान में युवा व

By Edited By: Published: Wed, 14 Oct 2015 02:20 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2015 02:20 AM (IST)
युवाओं ने मतदान में दिखाई रुचि

छजलैट: पंचायत चुनाव में युवा मतदाताओं ने मतदान में खासी रुचि दिखाई। क्षेत्र में हुए मतदान में युवा वर्ग ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। बिजनौर की सीमा से सटे ग्राम पेली विश्नोई में सविता और राजू ने पहली मर्तबा मतदान किया।

loksabha election banner

.......

बुजुर्ग महिला ने डाला वोट

छजलैट : पेली विश्नोई गांव की सुविधा (105) पत्नी भगवंत भी बेटे धर्म सिंह के साथ वोट डालने गई।

....

गलत मतपत्र आने पर हंगामा

छजलैट : एक बूथ पर दूसरे वार्ड के मतपत्र आने पर प्रत्याशियों ने हंगामा किया और मतदान दुबारा कराने की मांग की। अधिकारियों ने मतपत्रों में अदला बदली करा कर मतदान शुरू करा दिया।

नया गांव कासमपुर के मतदान केंद्र पर वार्ड 13 के मतपत्र वार्ड 12 के केंद्र पर चले गए। वार्ड 12 में सात प्रत्याशी खड़े थे जबकि वार्ड 13 में नौ प्रत्याशी थे। जब वार्ड 12 पर रईस अहमद मतदान करने आया तो उसने सात के स्थान पर नौ चुनाव चिन्ह देखकर हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना पर जोनल मजिस्ट्रेट, सेक्टर मजिस्ट्रेट सहित सभी अधिकारी मौके पर आए और वार्डो के मतपत्रों की अदला-बदली कर मतदान आरंभ कराया।

........

पूर्व विधायक का नाम सूची में नहीं

कांठ : लगातार दस वर्षो तक विधानसभा में क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले बसपा विधायक का नाम मतदाता सूची में नहीं मिलने पर उनसे टेंडर वोट डलवाया गया।

गढ़ी निवासी पूर्व बसपा विधायक हाजी रिजवान अहमद खां जब वोट डालने गांव के मतदान केन्द्र पर आए तो उनका नाम मतदाता सूची से गायब मिला।

.............

सीडीओ का मोबाइल गिरा

कांठ : निरीक्षण के दौरान गिरा सीडीओ का मोबाइल दस वर्षीय बालक उठाकर ले गया। मुख्य विकास अधिकारी आन्द्रा वामसी चुनाव का निरीक्षण करते हुए ग्राम डहरा पहुंचे। इस बीच उनका मोबाइल गिरा गया। गांव का ही एक बालक मोबाइल उठाकर भाग गया। सीडीओ के मोबाइल फोन को पुलिस ने आनन फानन में ढूंढ निकाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.