Move to Jagran APP

कुश्ती में मुरादाबाद के पहलवान छाए

मुरादाबाद : बरेली जोन की अंतर जनपदीय कुश्ती, जूडो और जिम्नास्टिक प्रतियोगिता के पहले दिन गुरुवार को

By Edited By: Published: Fri, 22 May 2015 02:49 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2015 02:49 AM (IST)
कुश्ती में मुरादाबाद के पहलवान छाए

मुरादाबाद : बरेली जोन की अंतर जनपदीय कुश्ती, जूडो और जिम्नास्टिक प्रतियोगिता के पहले दिन गुरुवार को कुश्ती के फ्री स्टाइल में आठ तथा ग्रीको रोमन में छह मुकाबले हुए। मुरादाबाद के पहलवान पहले छाए रहे। चौदह में आठ मुकाबले में इन्हे जीत हासिल हुई। इसके पहले डीएम दीपक अग्रवाल और एसएसपी लव कुमार ने इसका शुभारम्भ किया।

loksabha election banner

कुश्ती फ्री स्टाइल के तहत 57 किग्रा भार वर्ग में हरवीर सिंह को वॉकओवर मिला। 61 किग्रा भार में मनीष चाहल ने बदायूं के अमित भास्कर को, 65 किग्रा भार में बिजनौर के श्रवण मान ने मुरादाबाद के दीपक मान को, 70 किग्रा में बरेली से सोमपाल सिंह ने बदायूं के सोहनपाल को, 74 किग्रा में बिजनौर के वीर पाल सिंह ने रामपुर के अमित कुमार को, 86 किग्रा में बरेली के विवेक कुमार ने बदायूं के अंकित चौहान को, 97 किग्रा में मुरादाबाद के विशु चौधरी ने पीलीभीत के अवधेश कुमार को तथा 97 प्लस किग्रा भार वर्ग में मुरादाबाद के रवि पवार ने रामपुर के सुमित कुमार को पटखनी देकर अगले दौर में प्रवेश किया। ग्रीको रोमन के मुकाबले में मुरादाबाद के मनीष चाहल ने बरेली के राहुल बालियान को, बरेली के जुगनू चौहान ने मुरादाबाद के कुलवंत सिंह, योगेश कुमार मुरादाबाद ने मतीन अहमद रामपुर, सूर्यकांत बिजनौर ने कविंद्र बालियान बरेली, मनीष बालियान मुरादाबाद ने चौधरी प्रवीण कुमार पीलीभीत तथा विशू चौधरी मुरादाबाद ने पीलीभीत के वीरेंद्र कुमार को हराया। इसके पहले डीएम श्री अग्रवाल ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान अंतरराष्ट्रीय पहलवान व यशभारती से सम्मानित भगत सिंह, दिनेश विश्नोई, विवेक कुमार, अनुज विश्नोई, आनंद राघव, यूपी पुलिस के पूर्व जूडो कोच देवेंद्र सिंह की मौजूदगी रही। प्रतियोगिता का समापन 23 मई को होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.