Move to Jagran APP

सब्जी विक्रेता का निकला आदर्श कालोनी में मिला शव

मुरादाबाद : आदर्श कालोनी में मिला शव कटघर के सब्जी विक्रेता का था। बुधवार को उसकी शिनाख्त हो गई। परि

By Edited By: Published: Thu, 18 Dec 2014 01:12 AM (IST)Updated: Thu, 18 Dec 2014 01:12 AM (IST)
सब्जी विक्रेता का निकला आदर्श कालोनी में मिला शव

मुरादाबाद : आदर्श कालोनी में मिला शव कटघर के सब्जी विक्रेता का था। बुधवार को उसकी शिनाख्त हो गई। परिजनों ने मोहल्ले के एक युवक और उसके साथियों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।

loksabha election banner

कटघर थानाक्षेत्र के महबुल्लागंज निवासी नन्हें सिंह की छह साल पहले हार्टअटैक से मौत हो चुकी है। परिवार में पत्‍‌नी रामश्री, बेटिया बबली और तानिया तथा दो बेटे गौरव और मनीष हैं जबकि तीन बेटी शशि, मीनू, रजनी की शादी हो चुकी है। पति की मौत के बाद रामश्री मकबरा में सब्जी बेचकर परिवार पालती है। उसका बेटा गौरव(18) साथ में ही सब्जी की दुकान पर बैठता था। 14 दिसंबर की शाम मुहल्ले का ही राहुल, एक साथी के साथ गौरव को घर से बुलाकर ले गए। दोस्त लौट आए, मगर गौरव नहीं लौटा। आरोप है कि दोस्तों से पता किया मगर कुछ नहीं बताया। इसके बाद में रिश्तेदारी में भी खोजा, कोई सुराग नहीं मिला। तीन दिन बीतने के बाद गौरव नहीं मिला तो रामश्री ने तीनों दामाद जयपाल, सीताराम और विष्णु को सूचना दी।

बुधवार सुबह तीनों दामाद जयपाल की तलाश में सिविल लाइंस थाने पहुंचे। यहां पर उन्हें नाले में मिले शव के फोटो दिखाए। तीनों ने अपने साले गौरव के रूप में शिनाख्त की। इसके बाद में मोरचरी में रखे शव को पुलिस ने उनके हवाले कर दिया। गौरव की मौत की सूचना पाते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन मुहल्ले वालों के साथ कटघर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने घटनास्थल को दूसरे थानाक्षेत्र का बताते हुए सिविल लाइंस थाने भेज दिया। गौरव की मा ने मोहल्ले के राहुल और उसके साथी के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट देर रात तक दर्ज नहीं की थी।

गौरव की मौत के अनसुलझे सवाल

मुरादाबाद: रविवार की रात में जमकर बारिश हो रही थी। बावजूद इसके गौरव मात्र शर्ट और नेकर पहने हुए था। मां रामश्री के मुताबिक गौरव घर से जाते वक्त गर्म कपड़े पहनकर गया था। ऐसे में सवाल है कि गौरव के कपड़े कहा और किसने बदले। बकौल गौरव की मा के, गौरव शराब नहीं पीता था जबकि गौरव की पोस्टमार्टम में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है। सबसे अहम सवाल, आखिरकार बारिश के दौरान, देह व्यापार और शराब के लिए बदनाम बस्ती फकीरपुरा में गौरव क्यों आया था और कौन-कौन उसके साथ में थे। कहीं यहां पर किसी से गौरव का विवाद तो नहीं हुआ। इन सवालों के जबाव पुलिस को खोजने होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.