Move to Jagran APP

अश्लील फेसबुक एकाउंट बनाने में एमसीए का छात्र बंदी

मुरादाबाद। छात्रा का फेसबुक पर फेक एकाउंट बनाने वाले एमसीए के छात्र को साइबर सेल ने गिरफ्तार कर लिया

By Edited By: Published: Wed, 26 Nov 2014 12:53 AM (IST)Updated: Wed, 26 Nov 2014 12:53 AM (IST)
अश्लील फेसबुक एकाउंट बनाने में एमसीए का छात्र बंदी

मुरादाबाद। छात्रा का फेसबुक पर फेक एकाउंट बनाने वाले एमसीए के छात्र को साइबर सेल ने गिरफ्तार कर लिया। इसके साथियों से भी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के दीनदयाल नगर निवासी कारोबारी की बेटी दिल्ली रोड स्थित एक संस्थान से एमसीए कर रही है। छात्रा का फेसबुक एकाउंट था। कुछ माह पहले छात्रा का फेसबुक एकाउंट अचानक हैक हो गया। बाद में छात्रा की फेसबुक और उसके दोस्तों का अश्लील फोटो, वीडियो और मैसेज भेजे गए तो छात्रा घबरा गई। छात्रा के फेसबुक दोस्तों ने भी आपत्ति भेजी। इस पर छात्रा ने अश्लील फेसबुक एकाउंट की माता-पिता को जानकारी दी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार से मिली। एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइंस पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और जांच साइबर सेल को सौंप दी। साइबर सेल ने जांच शुरू की। इसी बीच,बंगला गांव चौराहा स्थित साइबर कैफे पर एक संदिग्ध युवक की पहचान हुई। तलाश की लेकिन सुराग नहीं मिला। इस पर साइबर कैफे के आसपास के क्षेत्र को खंगाला तो सीसीटीवी में वही युवक कैद मिला। छात्रा ने भी फुटेज में युवक की पहचान की। मंगलवार को साइबर सेल ने सिविल लाइंस पुलिस के सहयोग से शातिर दिमाग सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के निवासी अभिषेक सिंह उर्फ निशीत को पकड़ लिया। यह एमसीए का छात्र है। पूछताछ में पहले खुद को बेगुनाह बताया। बाद में अभिषेक ने जुर्म कबूल कर लिया। इसके पिता अधिवक्ता हैं। इंस्पेक्टर डीपी शुक्ला ने बताया कि आरोपी छात्र भी टीएमयू में पढ़ता है। इसने रोहित शर्मा के नाम से फेक फेसबुक एकाउंट बनाया और छात्रा को बदनाम करने की नीयत से अश्लील मैसेज, फोटो आदि भेजे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.