Move to Jagran APP

बुद्धिविहार में साहूकार के घर लाखों का डाका

By Edited By: Published: Thu, 10 Jul 2014 02:29 AM (IST)Updated: Thu, 10 Jul 2014 02:29 AM (IST)
बुद्धिविहार में साहूकार के घर लाखों का डाका

मुरादाबाद। महानगर के चिकित्सक डाक्टर अजय अरोड़ा व एपी सिंह के घर पड़ी डकैती की तर्ज पर बुधवार रात बदमाशों ने साहूकार के घर वारदात को अंजाम दे दिया। होंडा सिटी से आए बदमाशों ने साहूकार व उनकी पत्नी को बंधक बनाकर छह लाख रुपये की नगदी सहित लाखों रुपये का सामान लूट लिया। दिल्ली हाइवे से सटे इस क्षेत्र में वारदात से सनसनी फैल गई है।

loksabha election banner

मझोला थानाक्षेत्र के बुद्धि विहार में दिल्ली हाइवे के पास साहूकार मोहन खन्ना के परिवार में पत्नी सुषमा, दो बेटे रितेश और विकास, उनकी पत्नी पारुल व सोनिया हैं। बुधवार रात मोहन खन्ना व उनकी पत्नी सुषमा राजमहल होटल में किटी पार्टी में गए थे। घर में नौकर मनीष था, जबकि दोनों बेटे परिवार के साथ घर की ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे। रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे श्री खन्ना पत्नी के साथ कार से घर लौटे। चालक अरुण कुमार दोनों को घर के गेट पर उतारकर कार पार्क करने के लिए पीछे चला गया। साहूकार के घंटी बजाने पर जैसे ही मनीष ने दरवाजा खोला तो पांच बदमाश धक्का देकर उनके साथ ही घर में घुस गए। अंदर आते ही तीन बदमाशों ने मोहन खन्ना व सुषमा को बंधक बनाकर जमीन पर बैठा दिया और शस्त्रों की नोक पर लूटपाट करने लगे। बदमाशों ने सुषमा की सोने की चूडि़यां और मंगलसूत्र उतरवा लिया,फिर घर की तलाशी लेना शुरू कर दी। इसी बीच रितेश और विकास अपनी पत्नियों के साथ नीचे उतर कर आ गए। तीन बदमाशों ने उन्हें भी बंधक बना लिया। बदमाशों ने कमरे में रखी अलमारियां और डबल बेड पलट डाले। तलाशी के दौरान बदमाशों ने घर में रखे छह लाख रुपये नगद और दोनों बहुओं की पहनी हुई चूड़ियां और जेवर उतरवा लिए। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश घर के बाहर खड़ी होंडा सिटी कार में बैठकर सवा बारह बजे फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह से बंधन मुक्त होकर परिवार वालों ने पड़ोसियों को सूचना दी। सूचना पर एसपी सिटी महेंद्र यादव, सीओ कोतवाली महेश सिंह राणा और मझोला पुलिस पहुंची। गृह स्वामी के मुताबिक बदमाश करीब 12 लाख रुपये का सामान ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.