Move to Jagran APP

छोटे बड़े पर्दे के सफल चेहरों के पीछे छिपा कड़ी मेहनत और संघर्ष : यामी गौतम

मॉडल और फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम का मानना है कि छोटे-बड़े पर्दे तक सफल चेहरों के पीछे कड़ी मेहनत और संघर्ष छिपा रहता है, जिसे लोग नहीं देख पाते हैं।

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 26 Apr 2017 10:20 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2017 11:52 PM (IST)
छोटे बड़े पर्दे के सफल चेहरों के पीछे छिपा कड़ी मेहनत और संघर्ष : यामी गौतम
छोटे बड़े पर्दे के सफल चेहरों के पीछे छिपा कड़ी मेहनत और संघर्ष : यामी गौतम

मेरठ (जेएनएन)। मॉडल और फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम का मानना है कि हुस्न के संग हुनर ही किसी को काबिल बनाता है। छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक सफल चेहरों के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और संघर्ष भी छिपा रहता है, जिसे अक्सर बहुत से लोग नहीं देख पाते हैं। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: योगी सरकार की चौथी कैबिनेट में महापुरुषों के नाम की 15 छुट्टियां रद

एक कार्यक्रम में यहां आयी यामी ने मीडिया से कहा कि विकी डोनर, एक्शन जैक्शन, बदलापुर, सनम रे आदि कई फिल्में की। इससे इतर काबिल फिल्म में अंधी लड़की का किरदार निभाया। इस रोल के लिए कड़ी मेहनत जरूर करनी पड़ी, लेकिन इसी से मुझे विशिष्ट पहचान मिली। इस फिल्म ने बाक्स आफिस पर धमाल मचाया।  

किसी भी प्रोडक्ट का विज्ञापन होता है, तो उसमें अच्छी और बुरी बात दोनों हो सकती हैं। इसे एक प्रोडक्ट के तौर पर लेना चाहिए। समय के साथ कई चीजें बदल रही हैं। इसी तरह विज्ञापन और उसकी भाषा भी बदल रही है। यामी ने बताया कि सरकार -3 फिल्म में मराठी लड़की अनु का किरदार निभाया है। फिल्म के विषय में बहुत अधिक नहीं बोल सकती लेकिन इसमें अनूठे ढंग से अभिनय किया है। फिल्म का प्रोमो शुरू होने वाला है। 

यह भी पढ़ें: भाजपा सरकार में आज़म को खतरा नहीं उनकी भैंस भी नहीं गायब होगी 

छोटा पर्दा छोटा नहीं रहा

यामी ने कहा कि छोटा पर्दा और बड़ा पर्दा दोनों की भूमिका अपने आप में महत्वपूर्ण है। कोई छोटा या बड़ा नहीं है। किसी चीज को हम छोटा नहीं कह सकते हैं, क्योंकि टीवी से हमने शुरुआत की है। यहां से काफी एक्सपोजर मिला। फिल्म इंडस्ट्रीज में लड़कियों लिए अवसर कम नहीं हैं। छोटे शहरों से निकलीं प्रतिभाएं बुलंदियां चूम रही हैं। इंडस्ट्री में बगैर अभिनेत्रियों के कुछ हो ही नहीं सकता। अगर हीरोइन नहीं रहेगी तो हीरो आइ लव यू किसको बोलेगा। यामी ने दावा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में सफलता केवल ग्लैमर के दम पर नहीं मिल सकती। कट्रीना, करीना कपूर, दीपिका और प्रियंका समेत सभी अभिनेत्रियां काफी इंटेलीजेंट हैं। इंडस्ट्री में बहुत अधिक कड़ी मेहनत और संघर्ष की दरकार रहती है। केवल ग्लैमर देखकर मत जाइए, यहां पाजिटिव मेहनत बहुत ज्यादा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.