Move to Jagran APP

छात्राओं पर आफत: एक का हाथ टूटा, दूसरी को तेजाब से नहलाने की धमकी

दुस्साहस: छेड़छाड़ से परेशान छात्राएं पढ़ाई छोड़ने को मजबूर हो रही हैं। स्‍कूल-कॉलेज के बाहर व सरेराह मनचले कसते हैं फब्‍तियां।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 05:02 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 05:02 PM (IST)
छात्राओं पर आफत: एक का हाथ टूटा, दूसरी को तेजाब से नहलाने की धमकी
छात्राओं पर आफत: एक का हाथ टूटा, दूसरी को तेजाब से नहलाने की धमकी
मेरठ (जेएनएन)। छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि मनचलों ने एक बार फिर खाकी को चुनौती दे डाली। छेड़छाड़ के बाद डरकर भाग रही छात्रा दुर्घटना में घायल हो गई, जबकि दूसरी को पुलिस से शिकायत करने पर तेजाब से नहलाने की धमकी मिली है। पीडि़ताओं ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।
स्कूल जाते समय दिया घटना को अंजाम
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की अहमद नगर कालोनी निवासी कपड़ा व्यापारी की बेटी राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में 10वीं की छात्रा है। पीडि़ता के मुताबिक, शनिवार सुबह वह स्कूल जा रही थी। इस दौरान एक टेंपो में आए चार मनचलों ने उस पर फब्तियां कसनी शुरू कर दीं। वह डरकर भागने लगी तो टेंपो से टकराकर घायल हो गई। अभिभावकों का कहना है कि छात्रा का हाथ टूट गया है। सूचना पर फैंटम पुलिस ने टेंपो का हापुड़ अड्डे तक पीछा किया, लेकिन आरोपित हाथ नहीं आए। घटना के बाद छात्रा दहशत में है। परिजनों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
धमकी के बाद दिव्यांग छात्रा ने छोड़ा कॉलेज
गंगानगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी दिव्यांग युवती शहर के एक कॉलेज में बीकॉम की छात्रा है। पीडि़ता ने बताया कि 12 दिसंबर को उसके घर में रंगाई-पुताई का काम चल रहा था। वह घर में अकेली थी। आरोप है कि वहां काम कर रहे मजदूर ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर अन्य मजदूर दौड़े तो आरोपित फरार हो गया। घटना के अगले दिन आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी थी, जिस पर अभी तक कार्रवाई नहीं हुई। आरोपित कॉलेज आते-जाते समय उसको धमकी देता है कि यदि तहरीर वापस नहीं ली तो तेजाब से नहला देगा। डर के कारण उसने कॉलेज जाना छोड़ दिया है। शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची पीडि़ता ने आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। एसएसपी अखिलेश कुमार ने थाना पुलिस को निर्देश दिए कि वह जल्द आरोपित को गिरफ्तार करे। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.