Move to Jagran APP

नरेश अग्रवाल का मुंह काला व सिर गंजा करने वाले को सवा लाख रुपए इनाम

भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल 'शारदा' ने परतापुर में अपनी फैक्ट्री में प्रेस वार्ता की। उन्होंने नरेश अग्रवाल के राज्यसभा में बयान की निंदा की।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 20 Jul 2017 02:40 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 09:41 AM (IST)
नरेश अग्रवाल का मुंह काला व सिर गंजा करने वाले को सवा लाख रुपए इनाम
नरेश अग्रवाल का मुंह काला व सिर गंजा करने वाले को सवा लाख रुपए इनाम

मेरठ (जेएनएन)। राज्यसभा में देवी-देवता पर टिप्पणी करने के मामले में समाजवादी पार्टी के नरेश अग्रवाल का देश में जोरदार विरोध हो रहा है। मेरठ में तो व्यापारी नेता ने नरेश अग्रवाल के मुंह पर कालिख पोतने के साथ सिर गंजा करने वाले को सवा लाख रुपया ईनाम घोषित किया है।

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल 'शारदा' ने परतापुर में अपनी फैक्ट्री में प्रेस वार्ता की। उन्होंने नरेश अग्रवाल के राज्यसभा में बयान की निंदा की। उन्होंने कहा कि नरेश अग्रवाल के हिंदू होने में उन्हें शक है। लगता है कि वह बाबर गौरी के वंशज हैं उनका डीएनए टेस्ट होना चाहिए।

देवी-देवताओं पर इस तरह की अभद्र टिप्पणी आज तक किसी मुस्लिम ने भी नहीं की। यह देश के सवा सौ करोड़ लोगों की भावनाओं को आहत करने वाला बयान है। इस मौके पर उन्होंने घोषणा की कि नरेश अग्रवाल  का मुंह काला करने तथा सिर गंजा करने वाले को वह सवा लाख रुपए का इनाम देंगे।

विनीत अग्रवाल 'शारदा' ने यह भी कहा कि नरेश अग्रवाल की हैसियत चवन्नी की भी नहीं है। उन्होंने नरेश अग्रवाल की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। इसके बाद उन्होंने ने परतापुर थाना का रुख किया। वह वहां पर नरेश अग्रवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की जिद पर अड़े हैं।  

मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग 

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल के विवादित बयान को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विशाल त्यागी कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी से मिले और कार्रवाई के लिए शिकायती पत्र दिया। उन्होंने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। 

यह भी पढ़ें: नरेश अग्रवाल के बिगड़े बोल, देवी-देवताओं पर दिया विवादित बयान

यह बयान दिया था

राजसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने सदन में भगवान श्रीराम को लेकर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की। इस बयान को विवादित बताते हुए बीजेपी ने कड़े शब्दों में इसका विरोध किया है।बीजेपी ने नरेश अग्रवाल के बयान को हिंदू देवताओं का अपमान करार दिया। सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने अपने इस बयान पर बाद में खेद जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.