Move to Jagran APP

राखी सांवत बोलीं- मेरठ है गुंडों का शहर, मुझे अपनी जान नहीं देनी

अभिनेत्री राखी सावंत ने मेरठ को गुंडों का शहर बताते हुए यहां गाड़ी से उतरने से इंकार कर दिया। राखी सावंत की इस टिप्पणी ने घंटों से उनका इतंजार कर रहे लोगों का दिल तोड़ दिया।

By Ashish MishraEdited By: Published: Sat, 22 Oct 2016 09:27 AM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2016 10:15 AM (IST)
राखी सांवत बोलीं- मेरठ है गुंडों का शहर, मुझे अपनी जान नहीं देनी

मेरठ(जेएनएन)। अभिनेत्री राखी सावंत ने मेरठ को गुंडों का शहर बताते हुए यहां गाड़ी से उतरने से इंकार कर दिया। राखी सावंत की इस टिप्पणी ने घंटों से उनका इतंजार कर रहे लोगों का दिल तोड़ दिया। टिप्पणी से नाराज लोगों ने इसे मेरठ का अपमान बताते हुए राखी सावंत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। राखी सावंत को कल मुजफ्फरनगर में पंजाबी समाज के एक कार्यक्रम में भाग लेने जाना था। उनके स्वागत के लिए शुक्रवार सुबह से ही पंजाबी समाज के लोग तैयारी में जुटे थे। दोपहर से उनका इंतजार चल रहा था। घंटों बाद संदेश आया कि वह शाम को आएंगी। इसके बाद मोदीपुरम पुलिस चौकी के पास एक रेस्टोरेंट में उनके स्वागत का कार्यक्रम रखा गया।

loksabha election banner

अमरोहा में सामूहिक दुष्कर्म के बाद महिला को जिंदा जलाया, गंभीर

पंजाबी एकता मंच के संस्थापक प्रमोद बाटला व प्रदेश अध्यक्ष विजय अरोड़ा के नेतृत्व में वहां लोग हाथों में फूल मालाएं और बुके लेकर पहुंच गए। काफी इंतजार के बाद राखी सावंत की गाड़ियों का काफिला पहुंचा, लेकिन राखी ने कार का शीशा उतारकर मेरठ को गुंडों का शहर बताते हुए यहां गाड़ी से उतरने से इंकार कर दिया। राखी सावंत बोलीं कि यह गुंडों का शहर है और यहां पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं हैं, ऐसे में वह यहां पर नहीं उतरेंगी, यहां उनकी जान को खतरा हो सकता है। यह कहकर वह यहां से मुजफ्फरनगर के लिए निकल गईं।

बेरहमी से पीटा, जीभ काटी और फिर युवक को जिंदा जला दिया

राखी सावंत के इस व्यवहार और टिप्पणी ने वहां मौजूद लोगों का दिल तोड़ दिया। यहां मौजूद रहे अमित ओबराय, राजेंद्र सिंह, नीरज दीवान, पुनीत, केवल लूथरा आदि ने राखी के व्यवहार को लेकर नाराजगी जताई। मेरठ क्रांतिवीरों का शहरबार एसोसिएशन के वरिष्ठ अधिवक्ता रामकुमार शर्मा ने कहा कि मेरठ गुंडों का नहीं, क्रांतिवीरों का शहर है, इसका अपमान करने का हक किसी को नहीं है। आइटम गर्ल को मेरठ के बारे में टिप्पणी करने से पहले यहां के इतिहास को जान लेना चाहिए। उन्हें अपने इस बयान के लिए पूरे मेरठ से माफी मांगनी चाहिए। यदि वह माफी नहीं मांगती हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

चोरी के शक पर किशोर के प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.