Move to Jagran APP

मेरठ में पकड़ा गया अय्याशी का बड़ा अड्डा, हिरासत में दस जोड़े

मेरठ के होटल लाभमहल में कल एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम ने छापा मारकर दस जोड़ों को पकड़ा। होटल लाभमहल में नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराने की सूचना मिली थी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 26 Jun 2017 04:35 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jun 2017 06:20 PM (IST)
मेरठ में पकड़ा गया अय्याशी का बड़ा अड्डा, हिरासत में दस जोड़े
मेरठ में पकड़ा गया अय्याशी का बड़ा अड्डा, हिरासत में दस जोड़े

मेरठ (जेएनएन)। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की बड़ी औद्येगिक नगरी मेरठ में कल देर शाम अय्याशी का बड़ा अड्डा पकड़ा गया। होटल लाभमहल में दस जोड़े बेहद आपत्तिजनक स्थिति में मिले। इनको एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम पकड़कर थाने ले आई। बालिग होने के कारण सभी को बाद में छोड़ दिया गया। 

loksabha election banner

मेरठ के भैंसाली बस स्टैंड के सामने होटल लाभमहल में कल एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम ने छापा मारकर दस जोड़ों को पकड़ा। होटल लाभमहल में नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराने की सूचना मिली थी। टीम के साथ सीओ क्राइम देर शाम होटल पहुंचे। इस पर वहां अफरातफरी मच गई। वहां पर छापा अस्तव्यस्त हालत में लोग इधर-उधर भागने लगे। यह लोग अपने-अपने कपड़े किसी तरह से बटोर सके। पुलिस ने खुलवाया तो कई कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले।

वहां बड़ी मात्रा में कंडोम, अश्लील डीवीडी तथा साहित्य भी मिला। पुलिस को देखकर कई युगल कपड़े संभालते हुए बाहर भागे, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।इस दौरान करीब एक दर्जन युगलों को बिना आईडी कमरों में पकड़ा गया।जांच में पाया गया कि कई लोग फर्जी आइडी से रुके हुए थे।  दस के करीब जोड़ों को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग थाने लाया गया। यहां पर उनके परिवार के लोगों को बुला लिया गया। सभी के बालिग होने के कारण परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

बस के इंतजार में खड़े थे

कई जोड़े तो कहने लगे कि वे तो यहां बस के इंतजार में खड़े थे। होटल में फ्रेश होने के लिए आ गए थे। एक महिला तो बच्चे को लेकर होटल आई थी। वह अपने रिश्तेदार के साथ ठहरी हुई थी। पुलिस पूछताछ में कोई भी सही जवाब नहीं दे पाया। 

यह भी पढ़ें: मसाज पार्लर की आड़ में देह का धंधा, यूपी व दिल्ली की होती थी लड़कियां

पहले भी मिलती रही है शिकायत

होटल लाभमहल के बारे में पुलिस को पहले भी कई बार शिकायत मिलती रही है। होटल मालिक अमन खुद को भाजपा नेता बताता है। पुलिस उससे रजिस्टर आदि मेंटेन नहीं करने पर पूछताछ करेगी। 

हंगामे की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम भले ही होटल पर सूचना के आधार पर छापामारी का दावा कर रही हो, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो होटल पर हंगामा हो रहा था।

यह भी पढ़ें: उन्नाव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद किशोरी को बेचा, गांव की तीन लड़कियां गायब

हंगामे की सूचना पर वहां पुलिस पहुंची, उसके बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम पहुंची। होटल में पुलिस की सरपरस्ती में यह धंधा चलाए जाने का आरोप भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.