Move to Jagran APP

बेटी बरामद न होने पर पिता ने दी जान देने की चेतावनी

मेरठ : जानी थाना क्षेत्र में कुराली गांव से अपहृत छात्रा की बरामदगी को लेकर पीड़ित परिवार के साथ भाज

By Edited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 01:52 AM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 01:52 AM (IST)
बेटी बरामद न होने पर पिता ने दी जान देने की चेतावनी
बेटी बरामद न होने पर पिता ने दी जान देने की चेतावनी

मेरठ : जानी थाना क्षेत्र में कुराली गांव से अपहृत छात्रा की बरामदगी को लेकर पीड़ित परिवार के साथ भाजपाइयों ने आइजी का घेराव कर नारेबाजी की। बरामदगी न होने पर 23 फरवरी को कुराली में पंचायत कर हाईवे जाम करने की चेतावनी दी गई। पंचायत का नेतृत्व बागपत सांसद सत्यपाल सिंह करेंगे। वहीं पिता ने बेटी की बरामदगी न होने पर आत्महत्या की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

कुराली गांव निवासी फौजी की बेटी राशिद अली पुत्र मेंहदी हसन से ट्यूशन पढ़ती थी। पांच जनवरी को राशिद, उसका पिता मेहंदी हसन, भाई गुलफाम, खालिद और इरफान उसका अपहरण कर ले गए थे। एसओ और सीओ के कार्रवाई नहीं करने पर 18 जनवरी को एसएसपी से शिकायत करने पर रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस इरफान और उसकी मां सलमा को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। मंगलवार को भाजपा जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा व अंकुर राणा के नेतृत्व में परिजन आइजी ऑफिस पहुंचे और जानी पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। अपहृत छात्रा के पिता व ताऊ ने आइजी से साफ कहा कि अगर बेटी बरामद नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेंगे। आइजी ने एसपी देहात और एसओ जानी को फटकार लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी और छात्रा की सकुशल बरामदगी के आदेश दिए। सीओ सरधना को भी तलब किया गया। हरबीर, मुनेश, दीपक, मोहित तोमर, शोभित आदि मौजूद रहे।

फ्लाइट से लेकर गए हैदराबाद

पुलिस को सूचना मिली थी कि अपहरणकर्ता छात्रा को फ्लाइट से हैदराबाद लेकर गए हैं। पुलिस दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची, जहां सीसीटीवी फुटेज में छात्रा को ले जाते हुए आरोपी दिखे। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस से हैदराबाद जाकर बरामदगी को कहा लेकिन पुलिस ने कोई रुचि नहीं दिखाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.