Move to Jagran APP

प्रॉपर्टी एक्सपो में अपने घर की 'जमीन' हुई तैयार

मेरठ : अपने घर की जमीन रविवार को दैनिक जागरण प्रॉपर्टी एक्सपो-2017 में तैयार हो गई। अपने लिए सही घर

By Edited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 01:42 AM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 01:42 AM (IST)
प्रॉपर्टी एक्सपो में अपने घर की 'जमीन' हुई तैयार
प्रॉपर्टी एक्सपो में अपने घर की 'जमीन' हुई तैयार

मेरठ : अपने घर की जमीन रविवार को दैनिक जागरण प्रॉपर्टी एक्सपो-2017 में तैयार हो गई। अपने लिए सही घर तलाश रहे लोगों को जानकारी मिली तो वे बुकिंग कराने से नहीं चूके। कुछ लोगों ने जहां बुकिंग करायी तो वहीं हाउस लोन के लिए भी आवेदन किए गए। दिनभर लोगों की चहल-पहल बनी रही। वहीं तरह-तरह के गेम से मनोरंजन हुआ और ड्रा के जरिए उपहारों की बारिश की गयी।

loksabha election banner

दिल्ली रोड स्थित शॉप्रिक्स मॉल परिसर में होटल हाइफन के बेसमेंट में प्रोपर्टी एक्सपो के अंतिम दिन दूर-दूर से लोग पहुंचे। किसी को अपने परिवार के लिए घरौंदे की चाह थी तो कुछ प्रोपर्टी में इन्वेस्ट करने के ख्वाहिशमंद थे। एक्सपो में दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद, गुरुग्राम, गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा वेस्ट से लेकर मेरठ तक बिल्डर प्रोजेक्ट की करीब 50 से अधिक प्रोजेक्ट के बारे में लोगों ने जानकारी ली।

प्रॉपर्टी एक्सपो में आए लोगों ने अपने बजट के हिसाब से रिहायशी मकान, भूखंड, एडवांस फ्लैट की बुकिंग, रेडी टू मूव फ्लैट, विला, कामर्शियल स्पेस या निवेश के हिसाब से विस्तार से जानकारी हासिल की। इस एक्सपो में दर्जनों रियल्टर्स ने अपने प्रोजेक्ट की जानकारी दी। लोगों ने हर प्रॉपर्टी के स्टॉल पर जाकर प्रोजेक्ट की जानकारी हासिल की। वहीं बड़ी संख्या में लोग दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ के साथ ही एनसीआर में घर तलाशने को पहुंचे। लोगों ने तमाम प्रोजेक्ट पर चल रहे काम की जानकारी ली। अपनी सुविधा व बजट के अनुसार संभावित विकल्पों को तलाशा। प्रोजेक्ट को कब पूरा किया जाएगा, कब तक लोगों को घर पूरी तरह निर्मित होगा और उन्हें कब सौंपा जाएगा ये सब बातें लोगों ने जानी।

प्रॉपर्टी एक्सपो का उद्देश्य लोगों को उनकेसपनों का आशियाना उपलब्ध कराना और बिल्डरों केएक से एक बेहतर ऑफर निवेशकों के लिए एक छत के नीचे कई विकल्प उपलब्ध कराना है। दैनिक जागरण के इस प्रापर्टी एक्सपो में महागुन गु्रप कार्यक्रम के मुख्य प्रायोजक और सहप्रायोजक भूटानी इंफ्रा व इंवेस्‌र्ट्स क्लीनिक रहे। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और यूको बैंक की तरफ से ऑन स्पॉट लोन अप्रूवल की व्यवस्था की गई।

कनिष्का गोला ने संचालन करते हुए कई तरह के गेम खिलाकर मनोरंजन किया। परिवार संग आए लोगों ने खेल-खेल में उपहार भी जीते। कई लोगों के ड्रा निकाले गए। राजेश सक्सेना, राजन गोस्वामी आदि को पुरस्कार मिला तो चेहरे खिल गए। वासु इनफ्रा के फॉर्चून रेजीडेंसी पर टूबीएचके फ्लैट की बुकिंग हुई। सुपरटेक व इन्वेस्टर्स क्लीनिक में भी लोगों ने बुकिंग करायी। वहीं एसबीआइ में 12 व यूको बैंक में दो लोन के लिए आवेदन हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.