Move to Jagran APP

मोबाइल चोर पर टूट पड़े भाजपाई, पुलिस तमाशबीन

कचहरी गेट के सामने अंबेडकर चौक पर पुलिस-पीएसी की मौजूदगी मे भाजपाइयो ने आचार संहिता की धज्जियां उड़ा डाली। भाजपाइयो ने सरेराह एक मोबाइल चोर को बुरी तरह पीट दिया।

By Edited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 02:08 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 02:08 AM (IST)
मोबाइल चोर पर टूट पड़े भाजपाई, पुलिस तमाशबीन
मोबाइल चोर पर टूट पड़े भाजपाई, पुलिस तमाशबीन
जागरण संवाददाता, मेरठ : कचहरी गेट के सामने अंबेडकर चौक पर पुलिस-पीएसी की मौजूदगी मे भाजपाइयो ने आचार संहिता की धज्जियां उड़ा डाली। सोमवार को भाजपाइयो ने सरेराह एक मोबाइल चोर को बुरी तरह पीट दिया। जबकि खाकी इस दौरान तमाशबीन बनी रही। सोमवार को शहर सीट से भाजपा प्रत्याशी विधायक लक्ष्मीकांत वाजपेयी अपने कार्यकर्ताओ संग पर्चा दाखिल करने कलक्ट्रेट गए थे। अंबेडकर चौक के पास कार्यकर्ताओ को पुलिस ने रोका और प्रत्याशी समेत पांच लोगो को ही अंदर जाने की इजाजत दी। भाजपा प्रत्याशी तो पर्चा दाखिल करने चले गए, जबकि कार्यकर्ता अंबेडकर चौक के पास ही रहे। इसी दौरान भीड़ ने एक युवक को पीटना शुरू कर दिया। पूछने पर बताया गया कि मोबाइल चोरी कर रहा था। कार्यकर्ता मोबाइल चोर को पीटते हुए अंबेडकर चौक से पेट्रोल पंप तक ले गए। इस दौरान पुलिस और पीएसी के जवान सड़क किनारे ड्यूटी पर थे, लेकिन सब तमाशबीन रहे। इस दौरान जाम की स्थिति बन गई। काफी पिटाई के बाद आरोपी युवक वहां से भीड़ से छूटा और मेघदूत की पुलिया की तरफ भा गया। -------------- इन्होने कहा आरोपी को पीटने की बजाए पुलिस को सौपना चाहिए था। अंबेडकर चौराहे पर जिस इंचार्ज की ड्यूटी थी, उससे जबाव मांगा जाएगा। आलोक प्रियदर्शी, एसपी सिटी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.