Move to Jagran APP

महिला मरीज की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप

मेरठ : जयदेवी नगर की महिला मरीज के उपचार में लापरवाही का महिला चिकित्सक पर आरोप है। दरअसल, चिकित्सक

By Edited By: Published: Fri, 20 Jan 2017 11:22 AM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2017 11:22 AM (IST)
महिला मरीज की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप
महिला मरीज की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप

मेरठ : जयदेवी नगर की महिला मरीज के उपचार में लापरवाही का महिला चिकित्सक पर आरोप है। दरअसल, चिकित्सक ने मरीज की रसौली का ऑपरेशन किया था। केस बिगड़ गया। पीड़ित पक्ष कोर्ट का दरवाजा खटखटाने को कह रहा है।

loksabha election banner

नौचंदी क्षेत्र के जयदेवी नगर गली-एक के रहने वाले अनिल कुमार की पत्नी मिथलेश (40) को रसौली का दर्द हुआ, तो उनका उपचार गढ़ रोड पर बैंक कालोनी स्थित डा. सीमा अग्रवाल ने किया। तीन जनवरी को महिला डाक्टर ने मरीज मिथलेश को ऑपरेशन के लिए लोकप्रिय हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां रसौली का ऑपरेशन किया गया। तबीयत बिगड़ी तो मिथलेश को परिजन नोएडा स्थित फोर्टिज हॉस्पिटल ले गए, जहां डा. सीमा अग्रवाल द्वारा किया गया ऑपरेशन खोल दिया। आपरेशन दोबारा किया गया। इसके बाद मरीज की हालत और बिगड़ने लगी। यहां से परिजनों ने मरीज को गाजियाबाद के वसुंधरा स्थित अटलांटा हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गुरुवार रात में शव उनके घर पहुंचाया गया, जहां नाते-रिश्तेदार और क्षेत्रवासियों की भीड़ जमा हो गई। सभी ने डा. सीमा के इस कृत्य पर रोष जताया।

मृतका के बेटे मनीष कुमार ने बताया कि जब वह लोकप्रिय हॉस्पिटल से मां को नोएडा ले गए, तब उनके परिजन डा. सीमा अग्रवाल के क्लीनिक पर जाकर उनसे मिलकर उनके द्वारा किए गए गलत ऑपरेशन पर आपत्ति जताई। उधर, डा. सीमा ने हम पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए नौचंदी थाने में तहरीर दी, जिसके पक्ष में नौचंदी पुलिस भी है। मनीष का कहना है कि वह डा. सीमा अग्रवाल के खिलाफ कोर्ट जाएंगे।

इनका कहना है..

डाक्टर ने तहरीर दी है, जिसमें फोन पर धमकी देने का आरोप है। हमने शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कही थी, मगर उन्होंने इंकार कर दिया।

-एसके राणा, प्रभारी नौचंदी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.