Move to Jagran APP

बागपत रोड पर तिरुपति ज्वैलर्स में 11 लाख की डकैती

मेरठ : टीपीनगर थाना क्षेत्र स्थित बागपत रोड पर तिरुपति ज्वैलर्स में बदमाशों ने बुधवार रात करीब 11 ला

By Edited By: Published: Thu, 19 Jan 2017 02:32 AM (IST)Updated: Thu, 19 Jan 2017 02:32 AM (IST)
बागपत रोड पर तिरुपति ज्वैलर्स में 11 लाख की डकैती
बागपत रोड पर तिरुपति ज्वैलर्स में 11 लाख की डकैती

मेरठ : टीपीनगर थाना क्षेत्र स्थित बागपत रोड पर तिरुपति ज्वैलर्स में बदमाशों ने बुधवार रात करीब 11 लाख की डकैती डाली। भीड़ ने भाग रहे बदमाशों का पीछा किया तो उस पर इन्होंने फाय¨रग कर दी। इससे एक युवक के पैर में गोली लग गई। इससे नाराज व्यापारियों ने बाजार बंद कर एसपी सिटी और सीओ का घेराव किया।

loksabha election banner

बागपत रोड पर किशनपुरा स्थित मकान नंबर 367 में सर्राफ अनिल मित्तल सपरिवार रहते हैं। घर में ही भूतल पर उनका तिरुपति ज्वैलर्स के नाम से शोरूम है। ऊपर आने-जाने के लिए बाहर से सीढ़ी लगी है। यहीं से शोरूम में भी जाते हैं। रात करीब साढ़े आठ बजे बाहर का शटर बंद कर अनिल मित्तल अंदर दुकानदारी संभाल रहे थे। दरअसल, वह सोने और चांदी के जेवर की खरीद-फरोख्त भी करते हैं। इस बीच अंदर के रास्ते से नकाबपोश तीन बदमाश दुकान में घुस गए। अनिल के मुताबिक, बदमाशों ने उन्हें गन प्वाइंट पर लेकर उनका मोबाइल छीन लिया। फिर सिम निकाल कर वापस कर दिया। इसके बाद दुकान में रखे सोने के आठ लाख व चांदी के दो लाख के गहने तथा दस हजार की नकदी और अन्य सामान लूट लिया। सर्राफ ने बताया कि पांच मिनट लूटपाट करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर बदमाश पैदल ही भागने लगे तो उन्होंने शोर मचा दिया। बताया कि बदमाशों के कुछ साथी दुकान के बाहर भी खड़े थे। उनके शोर पर भीड़ ने इन्हें दौड़ाया। हड़बड़ी में रेलवे फाटक पार करते ही एक बदमाश गिर गया। इस पर अन्य बदमाशों ने भीड़ पर ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी। इसमें एक गोली पुष्प विहार निवासी रविंद्र के पैर में लग गई। इसके बाद यहां पहले से बाइक लेकर खड़े अपने साथियों के साथ सभी बदमाश फरार हो गए। रविंद्र को आशीर्वाद नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है। वह पीसीएस की तैयारी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.