Move to Jagran APP

कमेला चौकी के सामने शव रखकर लगाया जाम, हंगामा

मेरठ : लिसाड़ी गेट में मंगलवार को स्टंटबाजी का विरोध करने पर हुई बुजुर्ग की हत्या को लेकर जबरदस्त आक्

By Edited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 12:47 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 12:47 AM (IST)
कमेला चौकी के सामने शव  रखकर लगाया जाम, हंगामा

मेरठ : लिसाड़ी गेट में मंगलवार को स्टंटबाजी का विरोध करने पर हुई बुजुर्ग की हत्या को लेकर जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला। परिजनों ने कमेला चौकी के सामने शव रखकर जाम लगा दिया। कांवड़ियों की भीड़ देख पुलिस के होश उड़ गए। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया।

loksabha election banner

मंगलवार को शाहजहां कालोनी निवासी सुहैल, मोहम्मद उमर बाइक से स्टंट कर रहे थे। इस दौरान एक बच्चे को टक्कर लग गई। महताब पुत्र अय्यूब ने विरोध किया। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। सुहैब पिलोखड़ी चौकी गया और महताब के खिलाफ लूट की तहरीर दे दी। वापस आकर सुहैल, उमर, इरफान, फुरकान, शहजाद के साथ महताब के घर पर धावा बोल दिया। महताब नहीं मिला तो उसके पिता अय्यूब की गंडासे से काटकर हत्या कर दी। पीड़ित परिवार ने हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। बुधवार शाम करीब चार बजे परिजन शव दफनाने जा रहे थे, तभी कमेला चौकी के सामने शव रखकर जाम लगा दिया और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। कांवड़ियों की भीड़ को देखते हुए सीओ के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचे और आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

15 लाख दे देंगे, हत्या

का केस वापस कर लो

अय्यूब की हत्या का केस वापस लेने पर 15 लाख रुपये का ऑफर पीड़ित परिवार को मिला है। पीड़ित परिवार के सदस्य शादाब ने पुलिस को बताया कि किसी के माध्यम से उनके पास हत्यारोपी समझौता करने के नाम पर 15 लाख रुपये देने की बात कह रहे हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि किसी भी सूरत में हत्यारोपियों को फांसी तक पहुंचाकर ही रहेंगे।

इनका कहना है..

कई टीमों को हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लगाया गया है। सभी परिजनों संग फरार है। सौदेबाजी वाली बात में भी पूछताछ की जा रही है।

रवेंद्र यादव, एसओ लिसाड़ी गेट।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.