Move to Jagran APP

कांवड़ यात्रा में कोताही कतई बर्दाश्त नहीं

मेरठ : कांवड़ यात्रा के सफल आयोजन को लेकर शनिवार को डीएम ने अफसरों के पेंच कसे। तैयारियों की समीक्षा

By Edited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 07:48 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2016 07:48 PM (IST)
कांवड़ यात्रा में कोताही कतई बर्दाश्त नहीं

मेरठ : कांवड़ यात्रा के सफल आयोजन को लेकर शनिवार को डीएम ने अफसरों के पेंच कसे। तैयारियों की समीक्षा करते हुए उन्होंने अधिकारियों को कोताही बरतने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। अधिकारियों ने कांवड़ की तैयारियों का खाका भी डीएम के समक्ष पेश किया।

loksabha election banner

बचत भवन में आयोजित बैठक में डीएम जगत राज त्रिपाठी ने अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी हाल में कोई भी अधिकारी एक अगस्त से पहले मुख्यालय न छोड़े। उन्होंने कहा कि नहर की पटरी पर गोताखोर तैनात किए जाए। पुल के पास रस्सा आदि लगाकर सुरक्षित स्नान की व्यवस्था भी की जाए। सीएमओ डा. रमेश चंद्र ने बताया कि जनपद में 27 चिकित्सा शिविर लगाए जाएगे। जिसमें 50 चिकित्सक और 100 कर्मचारी व 20 एंबूलेंस तैनात रहेंगी। अस्पतालों में 100 बैड आरक्षित रहेंगे। एसएसपी जे रविंद्र गौड ने कहा कि नहर और रजवाहों की पटरी पर पुलिस तैनात रहेंगी। बैठक में सीडीओ नवनीत सिंह चहल, एडीएम ई दिनेश चंद्र, अपर जिलाधिकारी डीपी श्रीवास्तव, एसपी देहात डा. प्रवीण रंजन, नगर मजिस्ट्रेट केशव कुमार, एसडीएम सदर ऋतु पुनिया, एसपी ट्रैफिक किरन यादव, एसडीएम सरधना भूपेंद्र सिंह, एसीएम देवेंद्र सिंह आदि मौजूद रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.