Move to Jagran APP

सपा के इशारे पर बीडीसी सदस्यों को धमका रही पुलिस : विधायक

मेरठ : सरधना के भाजपा विधायक ठा. संगीत सोम ने शनिवार को पुलिस ऑफिस पर आकर प्रदर्शन किया। विधायक का आ

By Edited By: Published: Sun, 07 Feb 2016 02:01 AM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2016 02:01 AM (IST)
सपा के इशारे पर बीडीसी सदस्यों को धमका रही पुलिस : विधायक

मेरठ : सरधना के भाजपा विधायक ठा. संगीत सोम ने शनिवार को पुलिस ऑफिस पर आकर प्रदर्शन किया। विधायक का आरोप था कि पुलिस सपा नेताओं के कहने पर सरधना और दौराला ब्लॉक क्षेत्र के सदस्यों को धमकाकर सपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने का दबाव बना रही है। वहीं विधायक ने कांशी गांव की किशोरी का मोदीनगर से हुए अपहरण के प्रकरण में कहा कि अगर उसकी बरामदगी नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी पुलिस-प्रशासन की होगी।

loksabha election banner

शनिवार को सरधना विधायक संगीत सोम के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष शिवकुमार राणा, पं. सुनील भराला, डा. सोमेंद्र तोमर पुलिस ऑफिस पहुंचे। विधायक अपने सरधना विधानसभा क्षेत्र के कई पीड़ितों की शिकायतें, ब्लॉक प्रमुख चुनाव में उनके बीडीसी सदस्यों को सपा नेताओं के इशारे पर धमकाने और कांशी गांव की किशोरी का मोदीनगर से हुए अपहरण के प्रकरण में बरामदगी को पहुंचे थे। विधायक ने कहा कि लोकतंत्र देश में राजनीति भी लोकतांत्रिक तरीके से होनी चाहिए। मतदाता अपने मत का प्रयोग अपनी इच्छानुसार करें, न कि सपा के इशारे पर पुलिस के दबाव में सपा प्रत्याशी को वोट जाए। उन्होंने कहा कि अब तो एसटीएफ को भेजकर सदस्यों पर दबाव बनवाया जा रहा है। इस प्रकरण में एसएसपी दिनेश चंद्र दूबे ने कहा कि विधायक के द्वारा पुलिस के दबाव बनाने का आरोप बेबुनियाद है। मतदाता अपनी इच्छानुसार मत करें, अगर कोई दबाव बनाता है तो वह थाने में तहरीर दे सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.