Move to Jagran APP

सपा नेताओं की गोद में बैठे हैं 'द¨रदे'

मेरठ : कस्टम अधिकारी की बेटी के साथ हैवानियत करने वाले द¨रदों का राजनैतिक कनेक्शन भी सामने आ गया है।

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 01:34 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 01:34 AM (IST)
सपा नेताओं की गोद में बैठे हैं 'द¨रदे'

मेरठ : कस्टम अधिकारी की बेटी के साथ हैवानियत करने वाले द¨रदों का राजनैतिक कनेक्शन भी सामने आ गया है। जिस गिरोह ने छात्रा को हवस का शिकार बनाया, उसी गिरोह में एक युवा सपा नेता का नाम भी सामने आ रहा है। आरोपियों की सत्ताधारी पार्टी के नेताओं से नजदीकी सामने आने के बाद मामला और ज्यादा गंभीर हो गया है। पुलिस की धीमी प्रक्रिया के चलते ऐसे सबूत नष्ट किए जा रहे हैं। आरोपी अपने फेसबुक एकाउंट से फोटो तक डिलीट कर रहे हैं।

loksabha election banner

कस्टम अधिकारी की बेटी को ड्रग्स देकर सामूहिक दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। बुधवार को पूरे प्रकरण में राजनैतिक रंग भी चढ़ गया। पीड़ित पक्ष तो शुरू से ही आरोप लगा रहा था कि कई राजनैतिक हस्तियों के नजदीकी भी इसी गिरोह का हिस्सा है। अब नए खुलासे के बाद साफ हो चुका है कि इस गिरोह में एक युवा सपा नेता भी शामिल है। पीड़िता ने खुद उसकी पहचान भी की है। आरोपी के कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के साथ ही सपा के कई दिग्गज नेताओं के साथ बैनर बने हुए हैं। इतना ही नहीं, कैबिनेट मंत्री के बेटे नवाजिश के साथ आरोपी ने सार्वजनिकस्थल पर और पार्टी कार्यक्रमों में लिए गए कई फोटो अपनी फेसबुक वॉल पर अपलोड किए हुए हैं। हालांकि पीड़ित छात्रा का इस युवक से सीधेतौर पर कोई संपर्क नहीं था, लेकिन पूल पार्टी के दौरान यह आरोपी भी शामिल रहा था। ऐसे में साफ है कि युवा सपा नेता का इस गिरोह से कनेक्शन है। साफ है कि सपा का संरक्षण मिलने के कारण ही इस मामले को उस स्तर पर और उतनी गंभीरता से नहीं लिया जा रहा, जितना यह गंभीर मामला है।

..तो क्या मुख्यमंत्री करेंगे कार्रवाई?

मुख्यमंत्री ने इस पूरे प्रकरण में मंगलवार को रिपोर्ट मांगी थी। दर्जा प्राप्त दो राज्यमंत्री रफीक अंसारी और राजपाल सिंह को पीड़ित छात्रा के घर भेजा गया। दोनों ने पीड़िता और उसके परिजनों से बातचीत करते हुए मदद का आश्वासन भी दिया। हालांकि पूरे प्रकरण में सपाइयों की भूमिका भी आने लगी है तो क्या पार्टी स्तर पर आरोपी और उसे संरक्षण देने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई होगी?

पूल पार्टी का करता था इंतजाम

इतना ही नहीं, पीड़ित छात्रा ने एक और आरोपी की पहचान की है, जो इस गिरोह का हिस्सा है। छात्रा ने बताया कि यही आरोपी पूल पार्टी का इंतजाम कराता था और फोटो सेशन की व्यवस्था भी कई बार उसी के जिम्मे थी। हालांकि आरोपी अपने कई फोटो फेसबुक से डिलीट कर चुका है, लेकिन पीड़िता की पहचान के बाद कुछ फोटो फेसबुक से उठा लिए गए हैं।

दिल्ली व चंडीगढ़ की छात्राएं फ्रेंड लिस्ट में शामिल

आरोपियों की फ्रेंड लिस्ट में दिल्ली, गुड़गांव व चंडीगढ़ समेत कई बड़े शहरों की छात्राएं शामिल हैं। दिल्ली की एक किशोरी को मेरठ में पल्लवपुरम क्षेत्र में हुई पूल पार्टी में बुलाने की बात भी सामने आई है। ऐसे में ये साफ है कि आरोपियों का गिरोह मेरठ ही नहीं, दिल्ली और कई अन्य शहरों में अपना जाल बिछा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.