Move to Jagran APP

बिल्डर के बेटे के अपहरण की सूचना से खलबली

मेरठ : लालकुर्ती स्थित डिफेंस कालोनी निवासी बिल्डर के बेटे को अपहरण किए जाने की अफवाह से सोमवार सुबह

By Edited By: Published: Tue, 28 Jul 2015 01:51 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2015 01:51 AM (IST)
बिल्डर के बेटे के अपहरण की सूचना से खलबली

मेरठ : लालकुर्ती स्थित डिफेंस कालोनी निवासी बिल्डर के बेटे को अपहरण किए जाने की अफवाह से सोमवार सुबह अफरा-तफरी मच गई। परिजनों ने युवक को कार समेत अगवा करने की आशंका जताते हुए लालकुर्ती पुलिस को शिकायत दी। परिजन एडीजी से मिलने भी पहुंचे। दोपहर में पता चला कि युवक अपनी महिलामित्र के साथ दिल्ली गया हुआ है।

loksabha election banner

बिल्डर राजकुमार अग्रवाल सपरिवार डिफेंस कालोनी की ए-22 कोठी में रहते हैं। इनका बेटा अचिंत अग्रवाल सीए की तैयारी कर रहा है। सोमवार सुबह करीब 7.15 बजे अचिंत अपनी आई-20 कार से आबूलेन स्थित पल्स जिम के लिए निकला, लेकिन लौटा नहीं। परिजनों ने उसका मोबाइल मिलाया तो नंबर बंद आया। इस पर परिजनों ने लालकुर्ती थाने में अचिंत को कार समेत अगवा करने की शिकायत की। फिर इसकी सूचना फ्लैश की गई। अचिंत की अंतिम लोकेशन श्रद्धापुरी, कंकरखेड़ा में मिलने पर पुलिस ने वहां उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। इधर, पीड़ित परिजन एडीजी कानून-व्यवस्था दलजीत चौधरी से मिलने के लिए सर्किट हाउस पहुंचे, लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी। इसके बाद एसओ लालकुर्ती प्रदीप त्रिपाठी ने अचिंत के नंबर की सीडीआर खंगाली तो उसमें रविवार रात एक युवती से बातचीत का पता चला। छानबीन पर पता चला कि अचिंत इसी महिला मित्र के साथ दिल्ली गया है। फिर अंचित के परिजन युवती के घर गए। शाम करीब चार बजे अंचित लौट आया। इधर, चार घंटे तक थाना पुलिस, सर्विलांस सेल, क्राइम ब्रांच से लेकर आला अधिकारी तक परेशान रहे। सवाल है कि गलत सूचना देने के मामले में क्या पुलिस कोई कार्रवाई करेगी?

इन्होंने कहा..

मेरा बेटा जिम से नहीं लौटा था और उसका मोबाइल भी बंद था। बेटे के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई थी। बाद में पता चला कि मेरा बेटा दोस्तों के साथ दिल्ली गया है।

रामकुमार अग्रवाल, अचिंत के पिता।

अचिंत बिना बताए दिल्ली चला गया था। परिजनों ने लापता होने की सूचना दी थी, लेकिन बाद में अचिंत लौट आया। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

संकल्प शर्मा, एएसपी कैंट।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.