Move to Jagran APP

मोहब्बत में तीसरे की दखल पर सनसनीखेज कत्ल

मेरठ : जागृति विहार के मंसा देवी मंदिर के समीप रहने वाले सफाईकर्मी की कनपटी पर पड़ोसी युवक ने गोली म

By Edited By: Published: Tue, 28 Jul 2015 01:46 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2015 01:46 AM (IST)
मोहब्बत में तीसरे की दखल पर सनसनीखेज कत्ल

मेरठ : जागृति विहार के मंसा देवी मंदिर के समीप रहने वाले सफाईकर्मी की कनपटी पर पड़ोसी युवक ने गोली मारकर भेजा उड़ा दिया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से स्कूटी बरामद कर ली है। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है।

loksabha election banner

जागृति विहार के रहने वाले सफाईकर्मी गौरव पुत्र महेंद्र सिंह का शव जागृति विहार में सराय मोड़ पर पड़ा था। उसके सिर से गोली आरपार निकल गई थी। गश्त के दौरान पुलिस की जीप ने युवक को खून से लथपथ पड़ा देखा। रविवार की रात साढ़े दस बजे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान कर ली। गौरव के परिजनों ने बताया कि देर रात बाजार में घुमाने के लिए गौरव को पड़ोस में रहने वाला अमित स्कूटी पर घुमाने के लिए ले गया था। पुलिस ने अमित को जागृति विहार से उसके दोस्त के घर से पकड़ लिया। एसएसआइ मेडिकल ने बताया कि अमित से पूछताछ में सामने आया कि, जिस लड़की से अमित मोहब्बत करता था, उससे गौरव बातें करने लगा था। इसी को लेकर अमित पिछले काफी दिनों से गुस्से में चल रहा था। अमित की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अभी तक हत्या में प्रयोग किया तमंचा नहीं बरामद कर पाई है।

अमित ही नहीं कातिल और भी हैं: गौरव की हत्या जिस प्रकार से की गई है, साफ है कि अकेले अमित इस प्रकार से हत्या को अंजाम नहीं दे सकता है। स्कूटी रोकने के बाद अमित ने गौरव पर तमंचा ताना तो वह बचाव के लिए संघर्ष जरूर करता। गौरव ने संघर्ष किया ही नहीं। उससे साफ है कि कातिल अमित के अलावा कोई और भी है, जिसे पुलिस बचाने की तैयारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.