Move to Jagran APP

दबंग ठेकेदार ने अब मीडिया पर तानी पिस्तौल

मेरठ : होर्डिग ठेकेदार ज्ञानेंद्र चौधरी के साथ अब नया विवाद जुड़ गया। उसने एक दैनिक अखबार के फोटोग्रा

By Edited By: Published: Thu, 02 Apr 2015 02:06 AM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2015 02:06 AM (IST)
दबंग ठेकेदार ने अब मीडिया पर तानी पिस्तौल

मेरठ : होर्डिग ठेकेदार ज्ञानेंद्र चौधरी के साथ अब नया विवाद जुड़ गया। उसने एक दैनिक अखबार के फोटोग्राफर पर पिस्टल तान कर जान से मारने की धमकी दी। मीडिया के लोग बड़ी संख्या में गंगानगर पुलिस चौकी पर पहुंचे, जहां हंगामे के बाद फोटोग्राफर की ओर से ज्ञानेंद्र और उसके पार्टनर सचिन के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर दी गई है।

loksabha election banner

इंचौली थाने के गंगानगर स्थित राधा गार्डन में ज्ञानेंद्र चौधरी के मकान के पास स्विफ्ट डिजायर में अधिवक्ता और महिला डाक्टर बैठे थे। पुलिस को सूचना मिली कि कोई प्रेमी जोड़ा बैठा है और वहां लोगों ने हंगामा कर दिया है। तत्काल ही गंगानगर चौकी से एसआइ श्रवण दो सिपाहियों को साथ लेकर राधा गार्डन पहुंचे। तभी एक दैनिक अखबार का फोटोग्राफर रोहित भी मौके पर पहुंच गया। रोहित ने कार सवार अधिवक्ता और महिला डाक्टर के फोटो करने शुरू किए। आरोप है कि तभी ज्ञानेंद्र चौधरी और उसका पार्टनर सचिन घर के अंदर से बाहर आए। दोनों ने फोटोग्राफर से अपने मकान के पास का फोटो खींचने से मना किया। फोटोग्राफर नहीं माना तो ज्ञानेंद्र चौधरी ने फोटोग्राफर की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच पुलिस अधिवक्ता को अपने साथ पुलिस चौकी पर ले गई, जबकि महिला डाक्टर को मौके से छोड़ दिया। पूरे घटनाक्रम की रोहित ने अपने ऑफिस में जानकारी दी। तभी ऑफिस से कार में सवार होकर बड़ी संख्या में स्टाफ मौके पर पहुंचा। वहां पहले से ही सीओ सदर देहात मौजूद थे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी देकर सीओ से रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। फोटोग्राफर रोहित की ओर से पुलिस को तहरीर दे दी गई है। अखबार से जुड़े लोगों ने बताया कि उनका फोटोग्राफर कवरेज के लिए राधा गार्डन गया था। वहां, पर मौजूद ज्ञानेंद्र और सचिन चौधरी फोटो खींचने पर भड़क गए। साथ ही पिस्तौल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। फोटोग्राफर रोहित की ओर से मामले की तहरीर दे दी गई है। इससे पहले अंवैध होर्डिग के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान ज्ञानेंद्र ने रविंद्र तेवतिया पर भी पिस्टल तान दी थी।

इन्होंने कहा..

अखबार के फोटोग्राफर से हमारा कोई विवाद नहीं हुआ। पड़ोस में रहने वाले युवक से विवाद था, जिसके पास फोटोग्राफर आता जाता है। मीडिया का हम सम्मान करते हैं। अखबार के स्टाफ से वार्ता कर समझौता हो गया है।

-ज्ञानेंद्र चौधरी, होर्डिग ठेकेदार

फोटो खींचने का विरोध करने पर विवाद हुआ। फोटोग्राफर के पक्ष में उनका स्टाफ आ गया, जिन्हें रिपोर्ट के लिए थाने भेज दिया।

-शिवराज सिंह, सीओ सदर देहात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.