Move to Jagran APP

प्रेम विवाह के नौ साल बाद पत्नी की हत्या का प्रयास

मेरठ : लव-मैरिज, बच्चे और अब धोखे के बाद पत्नी की हत्या का प्रयास। इस तरह की घटना ब्रह्मापुरी थाना

By Edited By: Published: Tue, 31 Mar 2015 01:59 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 01:59 AM (IST)
प्रेम विवाह के नौ साल बाद पत्नी की हत्या का प्रयास

मेरठ : लव-मैरिज, बच्चे और अब धोखे के बाद पत्नी की हत्या का प्रयास। इस तरह की घटना ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के इंद्रानगर में हुई है। सोमवार रात को महिला की हत्या का प्रयास उसके ससुराल वालों ने किया तो महिला भागकर थाने पहुंची और पुलिस को घटना बताते हुए तहरीर दी। इसी बीच आरोपियों के पक्ष में क्षेत्रीय भाजपा के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और हंगामा करते हुए पुलिस पर कार्रवाई न करने का दबाव बनाया, वहीं उन्होंने पीड़िता को थाने में हड़काया गया।

prime article banner

बताया जाता है कि इंद्रानगर निवासी मानव गोयल ने वहीं की रहने वाली नवदीप से नौ वर्ष पहले दोस्ती की, फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। कुछ दिनों बाद ही दोनों ने प्रेमविवाह कर घर बसा लिया। नवदीप को पहले दिन से ही ससुराल वाले पसंद नहीं करते थे, जिसकी वजह से आए दिन नवदीप के साथ मार पिटाई होने लगी। इस बीच नवदीप ने दो बच्चों को जन्म दिया। आरोप है कि पति और ससुराल वालों ने पिटाई कर नवदीप को घर से बाहर निकाल दिया और छह महीने से वह अपने मायके में ही रह रही थी। नवदीप ने पुलिस को बताया कि रविवार को उसके ससुर हरीश कुमार गोयल रजामंदी कराकर उसे मायके से ससुराल ले गए। नवदीप ने पुलिस से आरोप लगाया कि सोमवार रात को पति, ससुर, ननद बरखा गोयल और सास सुनीता गोयल ने उसको पीटा और गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। नवदीप ने आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने की तहरीर दी। इसी बीच ब्रह्मापुरी के भाजपा कार्यकर्ता गौरव गोयल व अन्य युवक थाने पहुंचे और आरोपियों का पक्ष लेते हुए कार्रवाई न करने की बात कही।

इनका कहना है..

नवदीप गोयल ने ससुराल पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है, वहीं मानव गोयल ने भी अपनी ससुराल वालों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट के आरोप में तहरीर दी है। जांच की जा रही है।

-अजय कुमार, कार्यवाहक एसओ, ब्रह्मापुरी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.