Move to Jagran APP

भिक्षा मांगने पहुंचे अधेड़ ने की युवती से दुष्कर्म की कोशिश

मेरठ : शताब्दी नगर में गेरुआ वस्त्र पहनकर भिक्षा मांगने वाले एक अधेड़ ने घर में घुसकर युवती के साथ दु

By Edited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 02:03 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 05:05 AM (IST)
भिक्षा मांगने पहुंचे अधेड़ ने की युवती से दुष्कर्म की कोशिश

मेरठ : शताब्दी नगर में गेरुआ वस्त्र पहनकर भिक्षा मांगने वाले एक अधेड़ ने घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। दरअसल, युवती का पति काम पर गया था और अधेड़ रोटी मांगने के बहाने घर में घुस गया था। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा, फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के मुकुट महल के पीछे झुग्गी-झोपड़ी में 50 वर्षीय सियाराम रहता है। सियाराम आसपास के क्षेत्र में भिक्षाटन कर जीवनयापन करता है। रोजाना की तरह रविवार को शताब्दी नगर के रिझानी में भिक्षा मांगने के लिए गया था। जिस घर से सियाराम भिक्षा मांग रहा था, उसमें उस समय एक युवती अकेली थी। उसका पति फैक्ट्री में काम करने के लिए गया था। सियाराम ने घर का दरवाजा खटखटाया और युवती से भिक्षा मांगी। युवती ने जब आटा दिया, तो उससे दो रोटी मांगने लगा। युवती रोटी लाने अंदर गई, तो सियाराम भी घर में घुस गया। जब युवती ने खाना दिया, तो वहीं बैठकर खाने का बहाना करने लगा। फिर मौका देखकर सियाराम ने दरवाजा बंद कर युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इस पर युवती ने शोर मचाया, तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जब उन्हें दरवाजा बंद मिला तब कुछ युवक दीवार फांद कर मकान में घुसे और सियाराम की जमकर धुनाई की। सूचना पर युवती का पति और पुलिस भी मौके पर पहुंची। एसओ परतापुर सुरेंद्र नाथ ने बताया कि आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.