Move to Jagran APP

ब्रह्मपुरी में डेयरी पर बदमाशों का धावा, आठ भैंस ले गए बदमाश

मेरठ : ब्रहा्रपुरी में डेयरी पर मंगलवार अलसुबह दंपती को बंधक बनाकर बदमाश दो गाड़ियों में भरकर पांच ला

By Edited By: Published: Thu, 27 Nov 2014 02:15 AM (IST)Updated: Thu, 27 Nov 2014 02:15 AM (IST)
ब्रह्मपुरी में डेयरी पर बदमाशों का धावा, आठ भैंस ले गए बदमाश

मेरठ : ब्रहा्रपुरी में डेयरी पर मंगलवार अलसुबह दंपती को बंधक बनाकर बदमाश दो गाड़ियों में भरकर पांच लाख कीमत की दो भैंस ले गए। बदमाशों के चले जाने पर दंपती के शोर मचाने पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। तत्काल ही कंट्रोल रूम पर मामले की सूचना दी गई। फैंटम ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की लेकिन देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

loksabha election banner

ब्रहा्रपुरी थाने के सरस्वती लोक में हरबीर सिंह का परिवार रहता है। नूर नगर पुलिया के पास ईदगाह धर्मकांटे के समीप उनकी डेयरी है, जिसमें करीब आठ से दस भैंस रहती हैं। हरबीर और उनकी पत्‍‌नी प्रकाशी डेयरी पर भैंसों की रखवाली करते हैं। उनका बेटा सुनील मलिक और पूरा परिवार सरस्वती लोक में रहता है। अल सुबह तीन बजे करीब छह बदमाश हथियारों से लैस होकर डेयरी पर पहुंचे। दीवार कूदकर अंदर प्रवेश कर गए। उन्होंने डेयरी के अंदर नींद ले रहे हरबीर और उनकी पत्‍‌नी को गन प्वाइंट पर लेकर भैंसों को जंजीरों से बांध दिया। इसके बाद डेयरी में बंधी पांच लाख कीमत की आठ भैंसों को बाहर खड़े दो वाहनों में लाद लिया। करीब आध घंटे में वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के चले जाने के बाद तत्काल ही प्रकाशी और हरबीर ने शोर मचाया। वहां भीड़ जमा हो गई। साथ ही प्रकाशी अपने घर सरस्वती लोक पर पहुंची और परिवार के बाकी सदस्यों को मामले की जानकारी दी। बेटे सुनील ने 3.58 बजे कंट्रोल रूम को काल कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। तब जाकर पुलिस की फैंटम मौके पर पहुंची। पुलिस ने पड़ताल करने के बाद देर रात तक भी डकैती का मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि गुरुवार को एसएसपी ऑफिस पर पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ शिकायत की जाएगी।

इन्होंने कहा..

मलिक डेयरी के अंदर से तीन-चार भैंस चोरी हुई है, जबकि परिवार के लोग उसे लूट बता रहे है। डेयरी मालिक की शिकायत पर प्रार्थना पत्र लेकर कार्रवाई की जाएगी।

-बीएम यादव, इंस्पेक्टर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.