Move to Jagran APP

कलक्ट्रेट में महिला सीओ से छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

मेरठ : डीएम ऑफिस में प्रदर्शन करने आए चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, मेरठ के कर्मचारियों के प्रदर्शन

By Edited By: Published: Fri, 21 Nov 2014 02:05 AM (IST)Updated: Fri, 21 Nov 2014 02:05 AM (IST)
कलक्ट्रेट में महिला सीओ से छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

मेरठ : डीएम ऑफिस में प्रदर्शन करने आए चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, मेरठ के कर्मचारियों के प्रदर्शन के दौरान एक लिपिक ने महिला सीओ के साथ बदसलूकी की। इससे गुस्साई महिला सीओ ने साथियों के साथ आरोपी की जमकर पिटाई की। महिला सीओ की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि आरोपी का कहना है कि उसका पैर जंजीर में फंस गया था और वह सीओ के ऊपर गिर गया। इसके लिए उनसे क्षमा भी मांगी, लेकिन उन्होंने जानबूझकर मुकदमा कराया है।

loksabha election banner

गुरुवार को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के कर्मचारी प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन देने के लिए डीएम ऑफिस पर पहुंच गए थे। सीओ अपने अधीनस्थों के साथ भीड़ को नियंत्रित कर रही थीं। इसी बीच एक युवक ने उनसे बदसलूकी की। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने आरोपी को जमकर पीटा। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, वह भी यूनिवर्सिटी में तैनात क्लर्क सुनील पांडेय है, जो जागृति विहार के डी ब्लाक का रहने वाला है। सुनील पांडेय प्रदर्शनकारियों के साथ ही डीएम ऑफिस पर पहुंचा था। सीओ के साथ बदसलूकी की सूचना पर एसपी सिटी, सिटी मजिस्ट्रेट समेत पुलिस प्रशासन का काफी अमला पहुंचा था। भीड़ ने पुलिस का रास्ता रोकने की कोशिश की तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। बाद में सीओ की ओर से छेड़छाड़ की धारा 354 और सरकारी कार्य में बांधा डालने की धारा 353 में मुकदमा दर्ज कराया गया।

इन्होंने कहा..

महिला सीओ के साथ डीएम ऑफिस पर बदसलूकी की गई है। प्रदर्शनकारियों में से क्लर्क ने घटना की है। सीओ की ओर से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

-ओंकार सिंह, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.