Move to Jagran APP

छेड़छाड़ के विरोध पर घर में घुसकर परिवार को पीटा

मेरठ : यादगारपुर में छेड़छाड़ का विरोध करने पर मोहल्ले के दर्जनभर युवकों ने युवती के घर पर धावा बोल दि

By Edited By: Published: Mon, 20 Oct 2014 01:35 AM (IST)Updated: Mon, 20 Oct 2014 01:35 AM (IST)
छेड़छाड़ के विरोध पर घर में घुसकर परिवार को पीटा

मेरठ : यादगारपुर में छेड़छाड़ का विरोध करने पर मोहल्ले के दर्जनभर युवकों ने युवती के घर पर धावा बोल दिया। मां-बेटी समेत पूरे परिवार को बुरी पीटा। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग करते हुए सिविल लाइन थाने में हंगामा किया। आरोप है कि हमलावर एक सपा नेता के नाम की धमकी दे रहे थे।

loksabha election banner

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के यादगारपुर निवासी रामभरत गोयल परिवार के साथ रहते हैं। मोहल्ले का गिल्लू पुत्र विनोद काफी दिन से उनकी बेटी से छेड़छाड़ कर रहा था। तीन दिन पूर्व युवती ने उसे डांट दिया। आरोप है कि इससे खफा गिल्लू ने दर्जनभर युवकों के साथ युवती के घर पर हमला बोल दिया। घर में घुसकर मारपीट की। युवती की मां, भाई व बहन को बुरी तरह पीटा। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। इस पर हमलावर पक्ष भाग निकले। सूचना पर काफी संख्या एबीवीपी के कार्यकता थाने पहुंचे, जहां पुलिसकर्मियों से उनकी नोकझोंक हुई। पीड़ित पक्ष का आरोप कि हमलावर एक सपा नेता के नाम की धमकी दे रहे थे। पुलिस ने आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया है। थाने में गिल्लू व अन्य के खिलाफ तहरीर दी गई है। इंस्पेक्टर इकबाल अहमद कलीम का कहना है कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.