Move to Jagran APP

गड़ा खजाना पाने को युवती की बलि की कोशिश

By Edited By: Published: Wed, 03 Sep 2014 02:33 AM (IST)Updated: Wed, 03 Sep 2014 02:33 AM (IST)
गड़ा खजाना पाने को युवती की बलि की कोशिश

मेरठ : पुलिस ने मंगलवार को कथित तांत्रिक समेत पांच लोगों को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वे एक युवती की बलि देने की कोशिश कर रहे थे। आरोपियों ने स्वीकार किया है कि प्राचीन पांडव टीला में गड़े खजाने को पाने के लिए वे गाजियाबाद से युवती और उसकी मां को तांत्रिक क्रिया के बहाने लेकर आए थे। यहां युवती की बलि दी जानी थी।

loksabha election banner

हस्तिनापुर स्थित पुराना पांडव टीला पर मंगलवार शाम को पांच लोगों को संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती और महिला के साथ तांत्रिक क्रिया करते देखकर आसपास के लोगों ने हस्तिनापुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सभी को पकड़ लिया। पांचों ने अपनी पहचान यशपाल पुत्र बलवीर हाल निवासी बल्लभगढ़, फरीदाबाद (मूल निवासी नेडू, थाना फलावदा), संजय पुत्र बिजेंद्र निवासी जे-ब्लाक, सहेंद्र पुत्र महावीर निवासी अनाज मंडी (हस्तिनापुर), प्रमोद पुत्र ब्रह्म सिंह निवासी नेडू (फलावदा) व कथित तांत्रिक यादराम उर्फ काला पुत्र अमीचंद निवासी पर्वतीय कालोनी, सदारन (फरीदाबाद) के रूप में बताई है। इनके पास से फावड़ा, दांव, कुल्हाड़ी, एक बाइक और एक कार बरामद हुई है। पुलिस पूछताछ में यशपाल ने बताया कि प्रमोद ने उसे पुराना पांडव टीला में खजाना गड़ा होने की जानकारी दी। इस पर उसने यादराम से संपर्क किया, तो उसने तंत्र क्रिया से खजाना निकालने की बात कही। तांत्रिक ने कहा कि खजाने को निकालने के लिए एक युवती की बलि देनी होगी। इसके बाद इन लोगों ने संजय व सहेंद्र से मदद मांगी। यशपाल ने बताया कि उसने यादराम की मदद से गाजियाबाद के एक्सटेंशन नगर निवासी एक मित्र की बेटी पर ऊपरी साया बता दिया और इसके निवारण के लिए उसे अपने साथ ले जाने की बात कही। मित्र ने बेटी और पत्नी को भेज दिया। यशपाल दोनों को पांडव टीला ले आया। यहां युवती की बलि देने की तैयारी चल रही थी तभी पुलिस पहुंच गई। युवती के पिता ने कहा कि यशपाल से उसकी दोस्ती छह माह से थी और उसी के भरोसे उसने अपनी बेटी और पत्नी को उसके साथ भेजा था। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। एसपी देहात कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि युवती की बलि देने की कोशिश करने वाले पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.