PreviousNext

हर कोई बोला! वाह जागरण

Publish Date:Wed, 25 Sep 2013 03:01 AM (IST) | Updated Date:Wed, 25 Sep 2013 03:02 AM (IST)
हर कोई बोला! वाह जागरण

मेरठ : दैनिक जागरण के रिटेल गुरूज कार्यक्रम में हर कोई दैनिक जागरण के प्रयास की सराहना करता हुआ दिखा। व्यापारियों ने दो टूक कहा कि इस प्रकार के आयोजन न केवल फेस्टिव सीजन बल्कि इससे इतर भी होने चाहिए।

ऐलीगेंट होंडा के आशीष चौधरी ने कहा कि दैनिक जागरण का यह प्रयास व्यापारियों के हित में है। हर किसी रिटेलर्स को इससे जुड़ना चाहिए।

श्रीदेव होंडा के संजीव गुप्ता बोले कि रिटेलर्स के लिए दैनिक जागरण के पिटारे में बहुत कुछ है। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम न केवल व्यापारियों की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, बल्कि उनके व्यापारिक हितों को भी पूरी तरह से देखा गया है।

सुधाकर मुद्रणालय के शरद सुधाकर बोले कि दैनिक जागरण न केवल अखबार है, बल्कि वह निजी हितों को भी ध्यान में रखता है। न केवल उपभोक्ता, बल्कि व्यापारी भी उसकी दृष्टि में रहते हैं। उन्होंने कहा कि लंबे अरसे से दैनिक जागरण से जुड़ा हुआ हूं। इस प्रकार की स्कीमें बाजार को तो बढ़ावा देती ही हैं, उपभोक्ताओं को भी सही दिशा मिलती है।

स्वर्ण गंगा ज्वैलर्स आ‌र्ट्स के मुकेश रस्तोगी बोले कि दैनिक जागरण का यह प्रयास निश्चित ही सराहनीय है। रिटेलर्स के लिए यह बहुत बढि़या स्कीम है। मेरी सभी से अपील है, वे बुधवार को अंतिम दिन इस कार्यक्रम में जरूर से हिस्सा लें।

कल्याण जी साड़ीज के शलभ जैन ने कहा कि दैनिक जागरण की स्कीम फूलप्रूफ हैं। प्लानिंग भी गजब की है। वे बोले कि इस कार्यक्रम में आकर अच्छा लगा। इस तरह के कार्यक्रम समय-समय पर होने चाहिए।

रामा इलेक्ट्रानिक्स, गढ़ रोड के स्वामी बृजेश गोयल ने कहा कि अभी तक रिप्रेजेंटेटिव हमारे पास आते थे। कार्यक्रम में आकर आला अफसरों के संपर्क में आए तो नई जानकारियां मिलीं। ग्लोबलाइजेशन के बारे में भी विस्तृत जानकारी मिली।

सुपर इलेक्ट्रानिक्स, गढ़ रोड के स्वामी संजीव बंसल ने कहा कि रिटेल गुरूज अभी तक केवल फेस्टिव सीजन के दौरान ही आता है। उन्होंने रिक्वेस्ट की कि रिटेलर्स की भलाई के लिए दैनिक जागरण को इस स्कीम को वृहद स्तर पर लागू करना चाहिए।

कावेरी होलीडेज के मालिक मयंक गुप्ता बोले कि दैनिक जागरण न केवल खुद ब्रांड नेम है बल्कि अपने उपभोक्ताओं को भी ब्रांड नेम बनाता है। उन्होंने कहा कि दो साल पहले तक सीमित क्लाइंट थे, लेकिन अब रिटेल गुरूज में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तमाम जनपदों से लोग आने लगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

    कमेंट करें

    छात्रसंघ चुनाव की धार हुई कुंद'देशहित में नहीं सोच रहे राज-काज करने वाले'
    यह भी देखें

    अपनी प्रतिक्रिया दें

    अपनी भाषा चुनें
    English Hindi


    Characters remaining

    लॉग इन करें

    निम्न जानकारी पूर्ण करें

    Name:


    Email:


    Captcha:
    + =


     

      यह भी देखें
      Close