Move to Jagran APP

मांगों को लेकर भाजपा ने तहसील घेरा

मधुबन, मऊ : सूखा राहत घोटाले की जांच, जर्जर सड़कों का निर्माण, विद्युत आपूर्ति में सुधार सहित 22 सुत्

By Edited By: Published: Mon, 27 Jun 2016 07:09 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 07:09 PM (IST)
मांगों को लेकर भाजपा ने तहसील घेरा

मधुबन, मऊ : सूखा राहत घोटाले की जांच, जर्जर सड़कों का निर्माण, विद्युत आपूर्ति में सुधार सहित 22 सुत्रीय मांगों को लेकर भरत भैया के नेतृत्व में भाजपा ने सोमवार को तहसील मुख्यालय पर विशाल जनसमूह के साथ धरना-प्रदर्शन और घेराव किया। भाजपाजनों ने अपनी मांगों से संबंधित राज्यपाल को संबोधित मांग पत्र सदर एसडीएम जगदंबा ¨सह को सौंपा। एसडीएम ने मांगों पर यथोचित कार्रवाई का भरोसा दिया।

loksabha election banner

धरने में भरत भैया ने कहा कि केंद्र सरकार सूखा राहत से पीड़ित किसानों की मद्द के लिए करोड़ों की धनराशि भेजी थी। प्रदेश की भ्रष्ट सरकार के नुमाइंदों के इशारे पर तहसील प्रशासन ने पूरी रकम को घोटाले की भेंट चढ़ा दिया। खाद्यान्न की कालाबाजारी, स्वास्थ्य, शिक्षा, घोर विद्युत कटौती, मधुबन में जल निकासी के लिए नाला व्यवस्था, टाऊन एरिया की मांग, गिरती कानून व्यवस्था सहित तमाम समस्याओं को लेकर जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और सत्ता पक्ष के इशारे पर प्रशासन लूट-खसोट में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन समस्याओं का अविलंब समाधान नहीं करेगा तो आने वाले समय में भाजपा सड़क पर उतरकर पूरे जनपद को जाम करने का कार्य करेगी। मुन्ना दूबे ने कहा कि जनहित के मुद्दे पर प्रशासन को मनमानी नहीं करने दिया जाएगा। अर¨वद ¨सह ने कहा कि प्रदेश सरकार को सचेत हो जाना चाहिए कि अब मधुबन की शहीदी धरती ने अंगडाई ले लिया है। धरने के उपरांत भाजपा जनों ने मांग पत्र सौंपा। जिस पर एसडीएम सदर व मधुबन तथा सीओ व प्रभारी निरीक्षक ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया। धरने को आरएन ¨सह, देवेंद्र ¨सह, बब्लू ठठेरा, चंद्रभूषण ¨सह, नरेंद्र मल्ल, अभिशेक ¨सह ने संबोधित किया। अध्यक्षता राधेश्याम ¨सह व संचालन संतोष राय ने किया।

इनसेट--

यह रही मांगें

मधुबन : सूखा राहत वितरण की जांच, सड़कों का निर्माण, खाद्यान्न वितरण की जांच, मधुबन को टाऊन एरिया बनाने तथा जल निकासी की व्यवस्था सुनिश्चित करने सहित 22 सुत्रीय मांग पत्र भाजपा द्वारा पेश किया गया।

इनसेट--

मिला आश्वासन

मधुबन : एसडीएम जगदंबा ¨सह ने कहा कि सूखा राहत के लिए धन की मांग की गई है। बिजली सहित सभी समस्याओं और मांगों के परिपेक्ष्य में संबंधित विभागों को निर्देशित किया जाएगा तथा ज्ञापन को राज्यपाल व शासन को प्रेषित किया जाएगा।

इनसेट--

जुलूस से लग गया जाम

मधुबन : तहसील मुख्यालय पर आयोजित धरना प्रदर्शन में शामिल होने के लिए भरत भैया के नेतृत्व में बाजार में भारी जन समुह द्वारा जुलूस निकालने से काफी देर तक बाजार में जाम की समस्या बन गई। वहीं अस्पताल परिसर में भी वाहनों का भारी जमावड़ा लग गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.