Move to Jagran APP

प्रचार छोड़ कोतवाली पहुंचे प्रधान पद के प्रत्याशी

घोसी (मऊ) : इसे संदेश संप्रेषण की प्रशासनिक त्रुटि कहें या संवेदनहीनता। यह तो बाद की बात है पर इस तन

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 08:43 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 08:43 PM (IST)
प्रचार छोड़ कोतवाली पहुंचे प्रधान पद के प्रत्याशी

घोसी (मऊ) : इसे संदेश संप्रेषण की प्रशासनिक त्रुटि कहें या संवेदनहीनता। यह तो बाद की बात है पर इस तनिक सी गफलत के कारण मैदान में उतरे प्रधान पद के कई दर्जन प्रत्याशी प्रचार छोड़ घोसी कोतवाली आ पहुंचे। यहां आने के बाद गलत सूचना प्रसारित होने का तथ्य जान सभी वापस हुए।

prime article banner

दरअसल बड़रांव एवं स्थानीय ब्लाक से जुड़े कर्मचारियों ने प्रधान पद के हरेक प्रत्याशी को गुरुवार की सुबह दस बजे कोतवाली परिसर में आयोजित बैठक में अनिवार्य रूप से भाग लेने की सूचना दी।

गांव में मतदाताओं की मनुहार कर रहे तमाम प्रत्याशी कोतवाली पहुंचे। यहां किसी बैठक की कोई तैयारी न देख कोतवाल एवं सिपाहियों से पूछताछ किया।

कोतवाल राकेश जायसवाल ने ऐसी किसी बैठक से इंकार किया। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों से भी पूछा पर बैठक की बात झूठी निकली। कोतवाल ने 29 नवंबर की सुबह दस बजे कोतवाली परिसर में जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा बैठक कर प्रत्याशियों को आदर्श आचार संहिता का पालन करने की शपथ दिलाए जाने की जानकारी दी। कहा कि इस बैठक में सभी प्रत्याशी अनिवार्य रूप से भाग लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.