Move to Jagran APP

दबंगों ने मड़ई गिराई, नकदी आभूषण लेकर फरार

खुरहट (मऊ) : पुत्र और पुत्री को पिटे जाने की शिकायत पुलिस करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। हुआ यह कि

By Edited By: Published: Wed, 02 Sep 2015 09:26 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2015 09:26 PM (IST)
दबंगों ने मड़ई गिराई, नकदी आभूषण लेकर फरार

खुरहट (मऊ) : पुत्र और पुत्री को पिटे जाने की शिकायत पुलिस करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। हुआ यह कि पीड़ित के पुलिस के यहां पहुंचने की सूचना जैसे ही दबंगों को लगी तो वे उसके घर पहुंचे और उसकी मड़ई गिराने के बाद उसके घर में घुसकर चौका-चूल्हा, बर्तन कूचने के बाद घर में रखे नकदी और आभूषण को लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी होने के बाद भी पुलिस मौन साधे हुए है।

loksabha election banner

रानीपुर थाना क्षेत्र के खुरहट बाजार निवासी राजेंद्र राजभर अपने खेत में मकान बनवाकर दो तीन साल से अपनी पत्नी मनभावती और दो बच्चों के साथ रहते हैं। उनके घर से सटा उनके पड़ोसी हरिकिशुन की दीवार है। घर और दीवार को लेकर दोनों में कई माह से विवाद चला आ रहा है। बुधवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे मनभावती के पुत्र अजय और पुत्री सपना खेत में पशुओं के लिए चारा काटने जा रहे थे तभी रास्ते में हरि के पुत्र ने दोनों को पकड़ लिया ओर उनकी जमकर पिटाई कर दी।

इसके बाद दोनों अपने घर आए और मां-बाप को उक्त घटना बताई। घटना की जानकारी होते ही हरि के पुत्र के खिलाफ शिकायत करने मनभावती अपने पुत्र और पुत्री के साथ खुरहट पुलिस चौकी पहुंची। मनभावती के पुलिस चौकी पहुंचने की सूचना मिलते ही हरि के पुत्र अपने दोस्तों के साथ राजेंद्र के घर आए और उनकी मड़ई गिराने के बाद घर में घुसे सबसे पहले उन्होंने घर में रखा पांच सीमेंट का करकट तो दिया इसके साथ ही उन्होंने उनका चूल्हा और बर्तन को कूंच दिया।

इतना ही नहीं घर में रखा अनाज को भी छींट कर बर्बाद कर दिया। जाते-जाते उन्होंने घर में रखा नगदी और आभूषण को भी लेकर फरार हो गए। पुलिस चौकी से आने के बाद पीड़ित को जानकारी होने पर वे फिर पुलिस चौकी पहुंचे और दुबारा पुलिस से उनकी शिकायत की। मामले की जानकारी होने के बाद भी पुलिस है कि मौन साधे हुए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.