Move to Jagran APP

पुरानी रंजिश में पथराव, ¨फकी बोतलें

मथुरा, कोसीकलां: पुरानी रंजिश में पांच दिन में तीन बार बवाल हो चुका है। बुधवार को भी दोनों पक्ष आमने

By Edited By: Published: Wed, 15 Feb 2017 05:45 PM (IST)Updated: Wed, 15 Feb 2017 05:45 PM (IST)
पुरानी रंजिश में पथराव, ¨फकी बोतलें
पुरानी रंजिश में पथराव, ¨फकी बोतलें

मथुरा, कोसीकलां: पुरानी रंजिश में पांच दिन में तीन बार बवाल हो चुका है। बुधवार को भी दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और पथराव के साथ दोनों के बीच बोतलें चलीं। इससे काफी देर तक मुहल्ले में अफरा-तफरी मची रही। चीख पुकार के बीच पुलिस ने पहुंचकर हालात संभाले। पुलिस के पहुंचते ही आपस में टकरा रहे लोग फरार हो गए। पुलिस ने घरों में तलाशी कराई। घटना में दोनों ओर से कुछ लोगों के घायल होने की खबर है।

loksabha election banner

पांच दिन पूर्व पुरानी रंजिश को लेकर लालाराम मार्ग निवासी यूनुस एवं सलीम पक्ष के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद शाम को फिर दोनों में जमकर बवाल हुआ। मामले में दोनों ओर से मुकदमा दर्ज होते ही बुधवार को फिर से दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ। बोतलें फेंकी गई। पथराव एवं बोतलबाजी से मुहल्ले में भगदड़ मच गई। रास्ते में जा रहे लोग जान बचाकर भाग खड़े हुए।

आसपास के मकानों के शीशे एवं खिड़कियां पत्थर एवं बोतलों से टूट गई। पथराव की सूचना पर इंस्पेक्टर जगदीश यादव फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। जहां फोर्स ने लाठियां फटकार कर भीड़ को तीतर-बितर किया। पुलिस के पहुंचते ही दोनों पक्षों के लोग भाग निकले। इसके बाद वहां महिलाएं पुलिस से भिड़ गई। महिला कांस्टेबलों ने मोर्चा संभालकर उन्हें खदेड़ा। पुलिस ने मौके से कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। घटना में दोनों ओर से कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है। इंस्पेक्टर जगदीश यादव ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच लेनदेन को लेकर कोई पुराना विवाद है। दोनों पक्षों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.