Move to Jagran APP

भरतपुर रोड पर आढ़तिया से 77 हजार लूटे

जागरण संवाददाता, मथुरा: थाना मगोर्रा क्षेत्र में भरतपुर रोड स्थित गांव ऊमरी के पास मंगलवार रात को बा

By Edited By: Published: Wed, 25 Nov 2015 12:32 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2015 12:32 AM (IST)
भरतपुर रोड पर आढ़तिया से 77 हजार लूटे

जागरण संवाददाता, मथुरा: थाना मगोर्रा क्षेत्र में भरतपुर रोड स्थित गांव ऊमरी के पास मंगलवार रात को बाइक सवार तीन बदमाश तमंचा के बल पर एक आढ़तिया से 77 हजार रुपये लूट ले गए।

loksabha election banner

मगोर्रा के 35 वर्षीय मुकेश की मथुरा मंडी समिति में आढ़त है। वह मंगलवार रात करीब आठ बजे बाइक से अपने गांव जा रहे थे। उनके पास 77 हजार 220 रुपये, मोबाइल और टिफिन था। ऊमरी के पास पीछे से आए तीन बाइक सवार युवकों ने तमंचा दिखाकर उन्हें रोक लिया। उनकी बाइक की चाबी छीन ली। उन्हें झाड़ियों में ले गए। उनसे मारपीट कर 77 हजार 220 रुपये लूट लिए। जबकि मोबाइल और टिफिन को झाड़ियों में ही फेंक गए। मुकेश ने शोर मचाया तो राहगीर रुके और हाईवे पुलिस, पुलिस अफसरों को सूचित किया। जबकि थाना मगोर्रा पुलिस ने राहगीरों द्वारा की गई कॉल रिसीव नहीं की। थाना हाईवे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वारदात की जानकारी मुकेश से ली। वारदात के आधे घंटे बाद थाना मगोर्रा की पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित मुकेश ने बताया कि वारदात के बाद लुटेरे मथुरा की तरफ भाग गए।

थाना मगोर्रा के एसओ राजकेसर ¨सह यादव ने बताया कि न तो युवक घायल हुआ है और न ही लुटेरे उसका मोबाइल लेकर गए हैं, मौके पर बाइक भी खड़ी मिली है। मौके पर वारदात जैसा नजारा नहीं है। इधर, सीओ सदर आरके गौतम ने वारदात होने से इन्कार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.