Move to Jagran APP

फेसबुक-ट्विटर पर ट्रैफिक पुलिस अलर्ट

जागरण संवाददाता, मथुरा: जनपद की ट्रैफिक पुलिस अब फेसबुक और ट्विटर पर अलर्ट हो गई है। ट्रैफिक पुलिस न

By Edited By: Published: Mon, 06 Jul 2015 11:41 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2015 11:41 PM (IST)
फेसबुक-ट्विटर पर ट्रैफिक पुलिस अलर्ट

जागरण संवाददाता, मथुरा: जनपद की ट्रैफिक पुलिस अब फेसबुक और ट्विटर पर अलर्ट हो गई है। ट्रैफिक पुलिस ने फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडिल पर अलर्ट संबंधी पोस्ट को सैंकड़ों लोग लाइक कर रहे हैं और इस सुविधा का लाभ ले रहे हैं।

prime article banner

ट्रैफिक पुलिस फेसबुक पेज पर अलर्ट संबंधी, जैसे सड़क पर जाम, हादसा, जलभराव आदि संबंधी संदेश पोस्ट कर रहे हैं। शनिवार को विकास मार्केट के पास सड़क में ट्रॉली का पहिया धंसने से हुए यातायात बाधित की पोस्ट को करीब 250 लोगों ने फेसबुक पेज पर लाइक किया। जबकि रात को डीगगेट चौराहा पर विद्युत कटौती के विरोध में लगाए गए जाम के संदेश को करीब 750 लोगों ने लाइक किया। एसपी ट्रैफिक आशुतोष दिवेदी ने बताया कि धीरे-धीरे फेसबुक पेज के फोलोअर्स की संख्या में इजाफा हो रहा है। अलर्ट संदेशों को पोस्ट किए जाने से निश्चित तौर पर लोगों को सहूलियत मिलेगी, जाम आदि की समस्या से बचा जा सकेगा। मथुरा ट्रैफिक पुलिस नाम से फेसबुक पेज देखा जा सकता है। इसी से ट्विटर हैंडिल ट्रैफिक पोलएमटीए को ¨लक किया गया है। फेसबुक और ट्विटर हैंडिल पर ट्रैफिक संबंधी अपडेट को देखा जा सकता है।

एफएम भी होगा लांच

मथुरा में दिल्ली और बड़े शहरों की तर्ज पर एफएम लांच होने जा रहा है। इस एफएम पर संगीत की धुनों के साथ ट्रैफिक नियम और यातायात बाधा संबंधी संदेशों को भी सुना जा सकेगा। एसपी ट्रैफिक आशुतोष दिवेदी ने बताया कि आकाशवाणी के द्वारा आगामी दिनों में एफएम लांच किया जाएगा। इसकी तैयारी चल रही है। जनपद के लोगों को एफएम के लांच होने से सहूलियत मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.