Move to Jagran APP

एआरटीओ से बचने को खड़े ट्रक चालक लूटे

By Edited By: Published: Mon, 28 Jul 2014 10:43 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jul 2014 10:43 PM (IST)
एआरटीओ से बचने को खड़े ट्रक चालक लूटे

मथुरा (महुअन): नेशनल हाईवे पर रविवार को मध्य रात्रि के बाद एआरटीओ से बचने के लिए खड़े ट्रक चालकों को लुटेरों ने अपना शिकार बना लिया। टोल टैक्स के बूथ पर कुर्सी डाल कर पुलिस सोती रही और मात्र पचास-साठ मीटर की दूरी पर बदमाश लूटपाट की घटना को अंजाम देते रहे। पुलिस पिकेट यह कहकर इन्हें टरका दिया कि यहां किस की जुर्रत है, जो लूटपाट करे।

loksabha election banner

नेशनल हाईवे के फरह टोल क्रॉस करके करीब पचास मीटर दूर गांव महुअन के समीप ट्रक चालक खड़े हुए थे। वे मथुरा से आगरा की तरफ जा रहे चालकों से रिफायनरी थाने के समीप एआरटीओ द्वारा की जाने वाली चेकिंग से बचने को आधा दर्जन ट्रक चालक यहां रुक गए थे। बदमाश इनसे नकदी छीन ले गए। ग्वालियर के ट्रक चालक पुष्पेंद्र सिंह ने फौजी ढाबे के कर्मचारियों को आपबीती बताए जाने पर उसे टोल टैक्स के बूथ पर पुलिस पिकेट के पास भेज दिया। पुलिसकर्मियों ने ट्रक चालक को यह कहकर आगे चलता कर दिया कि यहां किस की जुर्रत है, जो लूटपाट कर सके। बदमाशों ने आधा दर्जन ट्रक चालकों से करीब तीस-पैंतीस हजार रुपये लूट लिए थे।

ढाबा और दुकान संचालकों का कहना है कि युवकों की टोली आती है और आते ही ट्रकों के खिड़की बजाकर उनको खुलवाने के बाद चालक को लूट कर चली जाती है। फरह पुलिस चालकों के साथ लूटपाट की वारदात से इंकार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.