Move to Jagran APP

बैंकों की छुट्टी, एटीएम भी खाली

दृश्य : एक स्थान : एचडीएफसी एटीएम, तांगा स्टैंड। एचडीएफसी बैंक के बाहर लगे एटीएम का शटर तो खुला

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Feb 2017 05:50 PM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2017 05:50 PM (IST)
बैंकों की छुट्टी, एटीएम भी खाली
बैंकों की छुट्टी, एटीएम भी खाली

दृश्य : एक

loksabha election banner

स्थान : एचडीएफसी एटीएम, तांगा स्टैंड।

एचडीएफसी बैंक के बाहर लगे एटीएम का शटर तो खुला हुआ था। लेकिन एटीएम के बाहर नो कैश का बोर्ड लटका हुआ था। जिससे यहां रुपये निकालने के लिए पहुंचने वाले लोगों को निराशा ही हाथ लगी।

दृश्य : दो

स्थान : आइसीआइसीआइ एटीएम, कचहरी रोड।

रविवार को सुबह ये एटीएम खुला था लेकिन कैश न होने के चलते लोग बार-बार आकर परेशान हो रहे थे। जिसके चलते एटीएम पर तैनात गार्ड ने एटीएम का शटर डाउन कर दिया।

दृश्य : तीन

स्थान : सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया एटीएम, कचहरी रोड।

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का आरसी इंटर कॉलेज के बाहर लगा एटीएम भी रविवार को बंद ही रहा। दिन भर लोग एटीएम खुलने की उम्मीद में चक्कर लगाते रहे लेकिन शाम तक एटीएम का शटर नहीं खुला।

जागरण संवाददाता, मैनपुरी : पिछले तीन दिन से बैंक की छुट्टी लोगों को खूब रुला रही है। बैंकें तो बंद हैं ही लेकिन एटीएम पर भी नो कैश का बोर्ड लटका है। जिसके चलते लोगों को कैश की किल्लत से जूझना पड़ रहा है। शुक्रवार से सभी बैंक बंद हैं। शुक्रवार को महाशिवरात्रि की छुट्टी थी तो वहीं अगले दिन महीने के चौथे शनिवार और रविवार होने के चलते बैंकों में अवकाश रहा है। जिससे कैश की किल्लत ने लोगों को परेशान कर दिया। शुक्रवार को तो एटीएम ने लोगों का कुछ देर साथ निभाया लेकिन शाम होते-होते एटीएम का भी दम फूल गया। जिसके बाद शनिवार और रविवार दोनों ही दिन लोग कैश के लिए यहां से वहां चक्कर काटते रहे। कैश के लिए लोग एक एटीएम से दूसरे एटीएम तक दौड़ते रहे, लेकिन कोई नतीजा हासिल नहीं हुआ। शहर के अधिकांश एटीएम में रविवार को भी कैश नहीं निकला। किसी एटीएम का शटर दिन भर डाउन रहा तो किसी एटीएम पर नो कैश का बोर्ड लटका रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.