Move to Jagran APP

गम्भीर घायल के मजिस्ट्रेट के समक्ष हुए बयान कलम बंद

By Edited By: Published: Thu, 23 Aug 2012 07:17 PM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2012 07:23 PM (IST)
गम्भीर घायल के मजिस्ट्रेट के समक्ष हुए बयान कलम बंद

भोगांव (मैनपुरी): विगत दिनों बहन से प्रेम संबंधों को लेकर भाइयों द्वारा गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल किए गये युवक के आगरा के एक चिकित्सालय में मजिस्ट्रेट द्वारा बयान लेकर सील करा दिये गये हैं। घायल युवक की हालत चिन्ताजनक बनी हुई है।

prime article banner

गौरतलब है कि विगत 9 अगस्त की रात्रि को थाना क्षेत्र के ग्राम जमौरा निवासी सुरेन्द्र (22 वर्ष) पुत्र स्व. अमर सिंह लोधी को गांव से आते समय नगर के निकट नंद किशोर के खेत के निकट अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया था। हालत नाजुक होने पर परिजनों द्वारा उसे आगरा के एक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। हालत में कुछ सुधार होने पर मां मुन्नी देवी के द्वारा नगर के मुहल्ला चौधरी निवासी सर्वेश, कमलकांत पुत्रगण रनवीर शाक्य तथा उनके मित्र रहीश के विरूद्ध अपनी बहन अर्चना के सुरेन्द्र से प्रेम संबंधों के चलते गोली मारकर घायल करने की रिपोर्ट थाना कोतवाली में अंकित करा दी गई थी। चिकित्सालय में भर्ती सुरेन्द्र की हालत चिन्ता जनक होने के कारण सुरेन्द्र ने पुलिस के समक्ष स्वयं बयान देने की मोबाइल फोन पर इच्छा व्यक्त की थी। जिस पर थाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिवबचन सिंह द्वारा विवेचक गुरूमुख सिंह को आगरा भेजकर मजिस्ट्रेट के समक्ष सुरेन्द्र के बयान दिलाने के निर्देश दिये। जिसके अनुपालन में विवेचक ने घायल सुरेन्द्र के बयान आगरा चिकित्सालय में मजिस्ट्रेट के समक्ष कराकर सील करा दिये।

कक्षा नौ का छात्र भी है आरोपी

भोगांव: घटना में नामित किये गये तीन आरोपियों में थाना पुलिस द्वारा हिरासत में लिये गये सर्वेश एवं कमलकांत दोनों सगे भाई हैं। जिनमें नाबालिग 14 वर्षीय कमलकांत नगर के नेशनल इंटर कालेज का कक्षा 9 का छात्र है। इन दोनों आरोपियों का कहना है कि उन्हें घटना में गलत फंसाया गया है। वह सुरेन्द्र को जानते तक नहीं हैं । थाना पुलिस इन दोनों आरोपियों की बहिन से भी पूछताछ कर घटना की तह तक जाने का प्रयास कर रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.