Move to Jagran APP

मासूम पर तमंचा लगा महिला की अस्मत लूटी

बिछवां (मैनपुरी): मासूम बच्चे के साथ पति के इंतजार में खड़ी महिला को तीन लोगों ने हवस का शिकार बना

By Edited By: Published: Mon, 26 Sep 2016 07:14 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2016 07:14 PM (IST)
मासूम पर तमंचा लगा महिला की अस्मत लूटी

बिछवां (मैनपुरी): मासूम बच्चे के साथ पति के इंतजार में खड़ी महिला को तीन लोगों ने हवस का शिकार बना डाला। मासूम बच्चे को तमंचे से गोली मारने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद फरार हो गए। एटा के सकीट थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

थाना सकीट के एक गांव में रहने वाली 35 वर्षीय महिला शनिवार को पति के साथ रिश्तेदारी में भोगांव के पास आई थी। रविवार को उसका पति नगला मिट्ठू गांव चला गया और शाम को इमायदपुर बंबा के पास मिलने को कहा। महिला अपने एक साल के बेटे के साथ विरामपुर से बिछवां और वहां से टेंपो से इमायदपुर बंबा पहुंचकर पति का इंतजार करने लगी। आरोप के मुताबिक शाम साढ़े छह बजे चुनीपुर गांव निवासी धनपाल, गंगा प्रसाद और मुन्नालाल वहां पहुंच गए। महिला ने बताया कि तीनों तमंचे के बल पर उसे झाड़ियों की ओर ले गए। विरोध पर बच्चे को जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी देते हुए भाग निकले।

काफी देर तक घटनास्थल पर महिला बेहोश पड़ी रही। होश आने पर वह किसी तरह सड़क किनारे पहुंची। जहां उसका पति तलाश करते हुए मिल गया। देर रात महिला ने तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष बिछवां सतेंद्रपाल ¨सह ने बताया कि जानकारी मिली है कि आरोपियों का महिला से चुनीपुर गांव में किसी जमीन का विवाद चल रहा है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.