Move to Jagran APP

शिक्षकों की समस्याओं का होगा समाधान

मैनपुरी : अंतर जनपदीय शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक बुधवार को जिला कार्यालय पर आयोजित की गई। बै

By Edited By: Published: Wed, 27 Apr 2016 06:18 PM (IST)Updated: Wed, 27 Apr 2016 06:18 PM (IST)
शिक्षकों की समस्याओं का होगा समाधान

मैनपुरी : अंतर जनपदीय शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक बुधवार को जिला कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि लखनऊ में 26 अप्रैल को हुए धरना-प्रदर्शन में उनकी मांगों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। जल्द ही शिक्षकों की समस्याओं का समाधान होगा।

loksabha election banner

बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री गौरव कुमार ने कहा कि 26 अप्रैल को जीपीओ पर किया गया धरना-प्रदर्शन सफल रहा है। मुख्यमंत्री द्वारा भेजे गए एक प्रतिनिधि मंडल ने उन लोगों की समस्याओं को सुना है। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश पांडेय और महामंत्री वाहिद अली के प्रतिनिधि मंडल ने वार्ता की। जिसमें आश्वासन दिया गया कि वरिष्ठता की विसंगति की समस्या मुख्यमंत्री के समक्ष रखी जाएगी और इसका शीघ्र निस्तारण कराया जाएगा।

आगरा मंडल अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार ने कहा कि मैनपुरी का इकाई का कार्य प्रदेश स्तर पर सराहनीय है। जिलाध्यक्ष हरेंद्र यादव ने कहा कि जब तक उन्हें वरिष्ठता मूल नियुक्ति तिथि से नहीं मिलती तब तक हम लोग शांत नहीं बैठेंगे। जल्द ही उनके पक्ष में निर्णय आएगा। सरकार 44 हजार शिक्षक-शिक्षिकाओं का अहित नहीं कर सकती।

बैठक में महेंद्र प्रताप ¨सह, संदीप यादव, हेमंत यादव, रोहित, गिरिराज ¨सह, नीरज बाबू, शिवकुमार, नीलेश यादव, मुकेश कुमार, निधि, अंजू, कल्पना चौहान, सचिन गुप्ता, विपिन यादव, संजेश यादव, संजय कुमार आदि ने विचार व्यक्त किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.