Move to Jagran APP

दिनदहाड़े आढ़ती से चार लाख लूटे

मैनपुरी, कुरावली: बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को बैंक से रुपये निकालकर जा रहे आढ़ती से दिनदहाड़े

By Edited By: Published: Thu, 08 Oct 2015 08:31 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2015 08:31 PM (IST)
दिनदहाड़े आढ़ती से चार लाख लूटे

मैनपुरी, कुरावली: बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को बैंक से रुपये निकालकर जा रहे आढ़ती से दिनदहाड़े चार लाख रुपये लूट लिए। जीटी रोड पर हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई। बैंक के सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की जा रही है।

loksabha election banner

कुरावली में जीटी रोड निवासी जयप्रकाश गुप्ता की कस्बे में ही जेपी ट्रेडर्स के नाम से लहसुन की आढ़त है। गुरुवार शाम चार बजे उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से 7.50 लाख रुपये निकाले और गमछे में रखकर पैदल ही आढ़त की ओर जा रहे थे। एक पैर से विकलांग होने के कारण वह धीरे-धीरे चल रहे थे। बैंक से थोड़ा आगे निकलते ही पीछे से आई लाल रंग की अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनसे गमछा छीनने की कोशिश की, लेकिन जयप्रकाश ने गमछा नहीं छोड़ा। कुछ देर की खींचतान में बदमाशों ने उनसे गमछा छीन लिया, लेकिन गमछा खुल जाने से साढ़े तीन लाख रुपये नीचे गिर पड़े। बाकी रुपये लेकर बदमाश भाग निकले। जयप्रकाश के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन उनका पता नहीं चल सका।

आढ़ती ने पुलिस को बताया कि एक लुटेरा सफेद तथा दूसरा लाल रंग की शर्ट पहने था। पुलिस का अनुमान है कि लुटेरे बैंक से ही व्यवसाई के पीछे लगे होंगे। थानाध्यक्ष देवेश शर्मा आढ़ती को लेकर बैंक पहुंचे और बैंक के सीसीटीवी फुटेज देखे। फुटेज में दोनों बदमाश दिखाई दिए। वह काफी देर तक बैंक में जयप्रकाश की रेकी कर रहे थे। उनके आसपास ही घूमते रहे। फुटेज के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.