Move to Jagran APP

राजस्थान पुलिस का जनपद में छापा

मैनपुरी : राजस्थान के गंगानगर में हुई पांच करोड़ की चोरी के खुलासे में जुटी पुलिस ने जनपद में शुक्

By Edited By: Published: Fri, 31 Jul 2015 08:08 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2015 08:08 PM (IST)
राजस्थान पुलिस का जनपद में छापा

मैनपुरी : राजस्थान के गंगानगर में हुई पांच करोड़ की चोरी के खुलासे में जुटी पुलिस ने जनपद में शुक्रवार को कई स्थानों पर ताबड़तोड़ छापामारी की। इस दौरान कुसमरा के एक सुनार और ¨हदपुरम निवासी एक युवक को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने एक महिला से भी काफी पूछताछ की है। चोरी का कुछ माल भी बरामद हुआ है।

loksabha election banner

गंगानगर में सदर थाने के निकट निवासी अजय कुमार के गंगानगर में कई होटल हैं। कुछ दिन पहले चोरों ने इनके घर से पांच करोड़ रुपये का माल चोरी कर लिया था। चोरी गए माल में हीरे भी शामिल थे। घटना की रिपोर्ट 27 जुलाई को होटल व्यवसायी ने सदर थाने में दर्ज कराई थी। घटना की जांच वहां के इंस्पेक्टर राहुल यादव द्वारा की जा रही थी।

तहकीकात के दौरान पता चला कि घटना में मैनपुरी कोतवाली के हिन्दपुरम कॉलोनी निवासी चोर भी शामिल हैं। इनमें से कुछ युवक गंगानगर में निवास कर रहे हैं। पुलिस ने शिकंजा कसा तो एक युवक गिरफ्त में आ गया। पूछताछ में मिले सुराग के बाद राजस्थान पुलिस मैनपुरी पहुंची। यहां से कोतवाली पुलिस तथा स्वाट टीम के साथ ¨हदपुरम कॉलोनी में छापा मारकर एक युवक को हिरासत में ले लिया। युवक की मां से भी पूछताछ की गई। बाद में पुलिस कुसमरा पहुंची। यहां सुनार राजेंद्र कुशवाह की दुकान में छापा मारकर उसे हिरासत में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक राजेंद्र सुनार की दुकान पर चोरी कर लाए गए चांदी के 35 सिक्के बेचे गए थे, जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया। बाद में पुलिस ने सुनार राजू गुप्ता के यहां छापा मारा, लेकिन दुकान बंद थी, इसलिए पुलिस यहां कोई कार्रवाई नहीं कर सकी। पकड़े गए सुनार और ¨हदपुरम कॉलोनी के युवक को साथ लेकर पुलिस गंगानगर रवाना हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.