Move to Jagran APP

धन स्वीकृत के बाद भी नहीं सही हुआ नलकूप

मैनपुरी : नगर के मुहल्ला बंशीगौहरा स्थित नगर पालिका परिषद का नलकूप तीन वषरें से खराब पड़ा है। नलकूप क

By Edited By: Published: Sun, 24 May 2015 08:16 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2015 08:16 PM (IST)
धन स्वीकृत के बाद भी नहीं सही हुआ नलकूप

मैनपुरी : नगर के मुहल्ला बंशीगौहरा स्थित नगर पालिका परिषद का नलकूप तीन वषरें से खराब पड़ा है। नलकूप के रीबोर को 8 लाख रुपये स्वीकृत होने के बाद भी सही नहीं किया गया है। जिससे अंबेडकर पार्क की टंकी से पानी की आपूर्ति कम होने से मुहल्ला छपट्टी के लोगों को आपूर्ति के समय पूरा पानी नहीं मिल पा रहा है।

loksabha election banner

नगर पालिका परिषद क्षेत्र के वार्ड 2 मुहल्ला छपट्टी को पेय जलापूर्ति करने वाली अंबेडकर पार्क स्थित पानी की टंकी को भरने वाला बंशीगौहरा का नलकूप पिछले तीन वर्षो से खराब पड़ा है। जिससे टंकी में पानी का भंडारण केवल एक नलकूप से ही किया जा रहा है। टंकी पूरी न भर पाने से क्षेत्र के लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिल पा रहा है। गर्मी में पानी के लिए परेशान लोग हैंडपंपों का सहारा लेने को मजबूर हैं।

खराब नलकूप के रीबोर को नगर पालिका बोर्ड की बैठक में 8 लाख रुपये स्वीकृत होने के बाद भी अभी तक नलकूप का रीबोर नहीं हो सका है। जिससे गर्मी जब पानी की सभी को अधिक जरूरत होती है लोगों को जरूरत भर पानी नहीं मिल पा रहा है। सुबह-शाम दो घंटे मिलने वाला पानी आधा-एक घंटा ही मिल पा रहा है। लोगों का कहना है कि नगर पालिका परिषद की लापरवाही का खमियाजा क्षेत्र के लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

पालिकाध्यक्ष साधना गुप्ता ने बताया कि नलकूप के रीबोर के लिए टेंडर स्वीकृत हो गए हैं। शीघ्र ही रीबोर कराकर नलकूप चालू करा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.