Move to Jagran APP

पूर्व फौजी ने की स्टेशन पर फायरिंग, भगदड़

मैनपुरी : नशे में धुत सेवानिवृत्त फौजी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से रेलवे स्टेशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर

By Edited By: Published: Sun, 24 May 2015 07:02 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2015 07:02 PM (IST)
पूर्व फौजी ने की स्टेशन पर फायरिंग, भगदड़

मैनपुरी : नशे में धुत सेवानिवृत्त फौजी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से रेलवे स्टेशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। रात के अंधेरे में फायरिंग से सवारियों में भगदड़ मच गई। मौके पर मौजूद जीआरपी ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया।

loksabha election banner

शनिवार की रात मैनपुरी रेलवे स्टेशन पर कालिंदी एक्सप्रेस ट्रेन के आने के समय स्टेशन पर सवारियों की भारी भीड़ जमा थी। जैसे ही कालिंदी एक्सप्रेस आकर रुकी, तभी रात लगभग 10:30 बजे एक व्यक्ति ने स्टेशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। लगातार छह राउंड गोलियां चलाए जाने से पूरे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई।

फायरिंग की आवाज सुनकर स्टेशन पर मौजूद जीआरपी पुलिस आरोपी को पकड़ने दौड़ी। काफी मशक्कत के बाद जीआरपी ने फायरिंग करने वाले व्यक्ति को दबोच लिया। पुलिस ने पकडे़ गए व्यक्ति का नाम रामवीर सिंह चौहान पुत्र रामशरण सिंह निवासी विनायकपुर थाना कुर्रा बताया है।

पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी पूर्व फौजी है। नशे में धुत होने के कारण उन्होंने फायरिंग की है। तलाशी के दौरान पुलिस ने पूर्व फौजी के पास से लाइसेंसी पिस्टल और छह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। एसओ छतरपाल सिंह का कहना है कि फायरिंग के आरोपी को धारा 307, 336 आइपीसी और आ‌र्म्स एक्ट के तहत जेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.