Move to Jagran APP

ट्रेन से कटकर विक्षिप्त महिला की मौत

मैनपुरी, दन्नाहार : रेल पटरियों के बीच जा रही विक्षिप्त महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। काफी प्रया

By Edited By: Published: Sat, 18 Apr 2015 06:13 PM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2015 06:13 PM (IST)
ट्रेन से कटकर विक्षिप्त महिला की मौत

मैनपुरी, दन्नाहार : रेल पटरियों के बीच जा रही विक्षिप्त महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद भी महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को मोरचरी में रखवा दिया है।

loksabha election banner

शनिवार सुबह करीब 10 बजे पैंसेजर ट्रेन शिकोहाबाद से फर्रुखाबाद की ओर जा रही थी। जैसे ही ट्रेन नगला कोड़र के पास पहुंची तो चालक ने ट्रेन का हॉर्न बजाया। हॉर्न की आवाज सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों की नजर ट्रेन की ओर गई। तो देखा कि ट्रेन के आगे दोनों पटरियों के बीच एक महिला पैदल चल रही है। लोगों ने शोर मचाकर महिला को हटने के लिए कहा। महिला ने पीछे घूमकर देखा, इसी बीच वह ट्रेन की चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बाद में ट्रेन चालक ट्रेन को बिना रोके गंतव्य को चला गया।

मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा ने बताया कि महिला विक्षिप्त है। कुछ दिनों से इसी क्षेत्र में घूम रही थी। उसके पास पोटली में फटे पुराने कपड़े व कबाड़ का सामान मौजूद था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। तो शव को जिला अस्पताल के मोरचरी में रखवा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.