Move to Jagran APP

हल्की बारिश में ही गलियां बन रहीं तालाब

By Edited By: Published: Mon, 28 Jul 2014 06:59 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jul 2014 06:59 PM (IST)
हल्की बारिश में ही गलियां बन रहीं तालाब

मैनपुरी : भले ही नगर पालिका परिषद खुद को कागजों में अप-टू-डेट दर्शाती हो, लेकिन नगर के नारकीय हालात उसकी पोल खोलते हैं। सोमवार को रुक-रुककर हुई हल्की बारिश से ही नगर के अधिकांश इलाकों में जलभराव के हालात पैदा हो गए। गलियां तालाब बन गई।

loksabha election banner

बारिश की बूंदों ने गर्मी से भले ही लोगों को राहत दिलाई हो, लेकिन उनकी परेशानियां भी बढ़ा दीं हैं। नगर के आश्रम रोड पर जलभराव के कारण लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ा।

सड़क पर गहरे गढ्डे होने के कारण अधिकांश वाहन चालक अनियंत्रित होकर फिसल गए। स्कूली बच्चों को भी पानी के बीच से होकर गुजरना पड़ा। जलभराव के कारण सड़क किनारे रहने वाले लोग अपने घरों में ही कैद रहे।

मदार दरवाजा से जाने वाली सड़क में बारिश के कारण कीचड़ पसर गया। मदार दरवाजा से देवी रोड की ओर जाने वाला मार्ग भी जलभराव के कारण अवरूद्ध हो गया। दुकानदारों ने शिकायत करते हुए बताया कि उन्होंने कई बार नगर पालिका परिषद से व्यवस्था कराने को कहा, लेकिन कभी कोई इंतजाम नहीं कराए गए। हर साल बारिश में यहां नारकीय हालातों का सामना करना पड़ता है।

'विद्युत विभाग द्वारा भूमिगत केबिलों को बिछाए जाने के नाम पर जगह-जगह सड़क खोदी जा रही हैं। कई स्थानों पर तो पुलिया भी क्षतिग्रस्त कर दी गई हैं। नगर पालिका परिषद लगातार इंतजाम करा रही है।'

अनुज कौशिक, अधिशाषी अधिकारी, नगर पालिका परिषद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.