Move to Jagran APP

जनता चाहती देश में सपा की सरकार

By Edited By: Published: Wed, 16 Apr 2014 10:11 PM (IST)Updated: Wed, 16 Apr 2014 10:11 PM (IST)
जनता चाहती देश में सपा की सरकार

मैनपुरी, कुसमरा : प्रदेश में समाजवादी पार्टी द्वारा कराए गए विकास कार्यो और जनकल्याण कारी योजनाओं से जनता चाहती है कि देश में भी सपा की ही सरकार बने। ये विचार महिला आयोग की सदस्य रीता गुप्ता ने चेयरमैन वंदना गुप्ता के आवास पर पत्रकारों से व्यक्त किए।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि मैनपुरी में तो चुनाव की सिर्फ औपचारिकता हो रही है। क्योंकि सपा मुखिया की यहां से ऐतिहासिक जीत होने जा रही है। हर वर्ग के लोग चाहते है कि सपा मुखिया को ऐसी जीत मिले जिससे विपक्षी पार्टियां आगे से उनके सामने प्रत्याशी खड़ा करना बंद कर दें। व्यापारियों के हित के लिए सपा द्वारा ऐसे निर्णय लिए गए है जिससे व्यापारी पार्टी के पक्ष में खुलकर मतदान करेगा। सपा सरकार ने जो जनकल्याणकारी योजनाएं प्रदेश में चलाई वह अपने आप में मिसाल बन गई है। चाहे लैपटॉप हो या बेरोजगारी भत्ता, जिसे देने का काम किया है। जननी सुरक्षा योजना के तहत जिस तरह से अब महिलाओं को प्रसव के लिए एक फोन करने पर एंबूलेंस की सुविधा प्रदान हो रही है। इसलिए जनता सपा के साथ खड़ी होना चाह रही है। इस अवसर पर प्रधान संघ के जिला प्रभारी अखिलेश यादव, संजय गुप्ता, जयकुमार गुप्ता, सोनू भदौरिया, मुकेश गुप्ता, सुरेंद्र गुप्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.