Move to Jagran APP

चुनाव ड्यूटी कटवाने को लगा रहे अर्जी

जागरण संवाददाता, महोबा: मतदान को लेकर एक तरफ मुस्तैदी से ड्यूटी करने वाले सुबह से ही पालीटेक्निक मै

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 01:01 AM (IST)
चुनाव ड्यूटी कटवाने को लगा रहे अर्जी
चुनाव ड्यूटी कटवाने को लगा रहे अर्जी

जागरण संवाददाता, महोबा: मतदान को लेकर एक तरफ मुस्तैदी से ड्यूटी करने वाले सुबह से ही पालीटेक्निक मैदान अपने जिम्मेदारी संभालने पहुंच गये थे। दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी गये थे। लेकिन इनमें से कुछ ऐसे भी थे जो ड्यूटी से बचने को लेकर अंत तक जुगाड़ तलाशते नजर आए। इनमें कुछ तो सही में बीमार और मजबूरी में थे जो परिजनों के सहयोग से वहां ड्यूटी कटवाने पहुंचे।

loksabha election banner

बुधवार को महोबा के पालीटेक्निक मैदान में पो¨लग पार्टियों को रवाना होना था। अधिकारी पो¨लग पार्टी को समय से भेजने को लेकर परेशान थे तो दूसरी ओर एक काउंटर खोला गया था जिसमें ऐसे लोगों की भीड़ थी जो किसी मजबूरी में हैं और चुनाव में ड्यूटी नहीं करना चाहते थे। इसमें से एक कर्मचारी रामकिशुन सुगिरा जो कि पीडब्ल्यूडी में बेलदार पद पर है, की ड्यूटी थी। उसे परिजन टांग करके काउंटर तक लाए थे। वह बीमारी के कारण चल नहीं पा रहा था। परिजनों ने बताया कि सुबह छह बजे से उसकी हालत खराब हो गई। काउंटर पर अनेक महिलाएं भी अपने दुधमुंहे बच्चों को गोद में लिए ड्यूटी काटने को विनती करती नजर आईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.