Move to Jagran APP

मांग रहे वोट, विकास का दे रहे भरोसा

महराजगंज: जिले में छठें चरण में चार मार्च के मतदान होना है। चुनाव जीतने के लिए प्रत्याशियों ने सदर

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Feb 2017 12:46 AM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2017 12:46 AM (IST)
मांग रहे वोट, विकास का दे रहे भरोसा
मांग रहे वोट, विकास का दे रहे भरोसा

महराजगंज: जिले में छठें चरण में चार मार्च के मतदान होना है। चुनाव जीतने के लिए प्रत्याशियों ने सदर व पनियरा विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क तेज कर दिया है। रविवार को प्रत्याशी घर-घर जाकर लोगों से मतदान की अपील कर रहे हैं व विकास का भरोसा दिलाते हुए मतदान की अपील कर रहे हैं।

loksabha election banner

----

भाजपा प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क

सदर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जयमंगल कन्नौजिया ने गौनरिया, इमिलिया, शिकारपुर, दरौली, सेमरा आदि गांवों में जनसपंर्क कर अपने पक्ष में मतदान की अपील किया। उन्होंने विकास के नाम पर वोट मांगा।

----

बसपा प्रत्याशी ने मांगा समर्थन

सदर विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी निर्मेष मंगल ने बांसपार बेजौली, नेता सुरहुरवा, धनेवा, सोनरा आदि गांव में पहुंच कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की। वे पार्टी की नीतियों से भी आमजन को अवगत करा रहे थे।

----

कांग्रेस प्रत्याशी ने मांगा वोट

सदर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस-सपा गठबंधन के प्रत्याशी आलोक प्रसाद ने धनेवा-धनेई, मुंडेरा कला, बड़हरा मीर, पतरेंगवा व नगर के विभिन्न वार्ड में जनसंपर्क कर पार्टी की नीतियों को जनता के बीच रखा तथा अपने पक्ष में मतदान की अपील किया।

---------------------

समर्थन मांग रहे अन्य दलों के प्रत्याशी

सदर विधानसभा क्षेत्र से बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रत्याशी साधुशरण ¨चतित व सीपीआई के प्रत्याशी रामकेवल पासवान ने ग्रामीण क्षेत्रों में अलग-अलग घूम-घूम कर अपने पक्ष में मतदान की अपील करते हुए समर्थन मांगा। कहा कि अब तक चुने प्रतिनिधियों ने क्षेत्र का विकास नहीं किया।

-------------------------

कांग्रेस प्रत्याशी ने की मतदान की अपील

पनियरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस-सपा गठबंधन की प्रत्याशी तलत अजीज ने समर्थकों के साथ नटवा, मंगलपुर, उंटी, बांसपार, बड़हरा गंजन, सोनकटियां आदि जगहों पर जाकर पार्टी की नीतियों से जन-जन को अवगत कराया तथा अपने पक्ष में मतदान की अपील की।

------------------------------

नरकटहां, गांगी, देवीपुर, बंनीगंज,भक्सा आदि

बसपा प्रत्याशी ने मांगा समर्थन

पनियरा विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी गणेश शंकर पांडेय ने पनियरा, बसडीला, कमासिन खुर्द, सोहास, मौलागंज आदि में जनसंपर्क करते हुए अपने पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि बसपा में सभी वर्ग का हित सुरक्षित है।

--------------------------

भाजपा प्रत्याशी ने की मतदान की अपील

पनियरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेंद्र ¨सह ने परतावल, कोटवा, सिरसिया, अंध्या, बभनौली, नेवास पोखर, महुअवां आदि में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान की अपील किया, उन्होंने पार्टी की नीतियों को भी बताया।

------------------------

पीस पार्टी प्रत्याशी ने भी मांगा वोट

पनियरा विधानसभा से पीस पार्टी की प्रत्याशी सुमन ओझा ने मुजुरी, देवीपुर, नरकटहां, गांगी, गोनहा, बेनीगंज, भक्सा आदि गांवों में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की।

----------------

रालोद प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क

पनियरा विधानसभा क्षेत्र से रालोद के प्रत्याशी गनपत ¨सह ने पिपरपाती, पिपरा लाला,गोधवल, श्यामदेउरवां आदि गांवों में जनसंपर्क कर पार्टी की नीतियों के बारे में बताया तथा अपने पक्ष में मतदान की अपील की।

----


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.