Move to Jagran APP

पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच लिया जायजा

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के कुनसेरवा स्थित एक टायर की दुकान में शुक्रवार की रात हुई चोरी के

By Edited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 11:34 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 11:34 PM (IST)
पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच लिया जायजा

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के कुनसेरवा स्थित एक टायर की दुकान में शुक्रवार की रात हुई चोरी के मामले में मंगलवार की शाम पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच कर चोरी गए सामानों का जायजा लिया। इस दौरान व्यापारियों ने नगर में हो रही चोरियों के बारे में उन्हें अवगत कराया। कहा कि मुकामी पुलिस की निष्क्रियता से चोरी के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। इस पर एसपी ने अपने मातहतों को निर्देश दिया कि शीघ्र चोरी के मामलों का खुलासा करें। इस उपरान्त वह नौतनवा थाना में अपराध की समीक्षा की।

prime article banner

शाम को नौतनवा थाना पहुंच पुलिस अधीक्षक भारत ¨सह यादव ने सबसे पहले सोनौली कोतवाली क्षेत्र के कुनसेरवा गांव के सामने सोनौली हाईवे पर स्थित एम रहमान की टायर की दुकान पर गए। जहां उन्होंने शुक्रवार की रात को रहमान की दुकान व गोदाम का ताला तोड़ की हुई लाखों की चोरी के मामले में वस्तु स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष राधेश्याम ¨सह, कमलेश अग्रवाल, सरदार सहेंद्र ¨सह ने एसपी को नगर में हो रही चोरियों के बारे में अवगत कराया और पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल उठाए। इसके उपरान्त वह नौतनवा थाने में सर्किल के थाने के अपराध व विवेचना की समीक्षा की। सभी को निर्देशित किया कि क्षेत्र में हो रही चोरी पर अंकुश लगाया जाए। साथ ही लम्बित विवेचनाओं का शीघ्र निस्तारण किया जाए। इस अवसर पर कोतवाली प्रभारी आरके ¨सह, थानाध्यक्ष नौतनवा रामायण यादव आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.